fbpx

BJP उम्मीदवारों की टिकट बदलने की चर्चा पर हरियाणा सीएम का बयान: कांग्रेस को घेरा

चंडीगढ़: मुख्यमंत्री नायब सैनी ने BJP के उपाध्यक्ष सौदान सिंह के साथ चंडीगढ़ सेक्टर 33 स्थित भाजपा कार्यालय में मुलाकात की. इसके बाद उन्होंने कहा कि हरियाणा में जो कार्यक्रम चल रहे हैं. उनके बारे में जानकारी दी गई है. आगे किस तरीके से रणनीति बनानी है. उसके बारे में भी पूछा गया है. सीएम ने कहा कि सुदान सिंह हमारे वरिष्ठ नेता हैं और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं. हमें सहयोग देते रहते हैं. समय-समय पर बातचीत करते रहते हैं.

 

 

 

सीएम नायब सैनी का कांग्रेस पर निशाना: कांग्रेस द्वारा भाजपा पर किए जा रहे हमले पर सीएम नायब सैनी ने कहा कांग्रेस बौखला चुकी है. कांग्रेस ने गरीबों का शोषण किया है, लंबे समय तक शासन में रही, लेकिन गरीबों के लिए कोई काम नहीं किया. कांग्रेस लोगों का भला करने में नाकाम रही है और पीएम नरेंद्र मोदी ने मात्र 10 वर्षों में गरीब व्यक्ति के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम किया है. लोग कांग्रेस की कार्यप्रणाली को समझ चुके हैं.

Bjp (1)

 

 

‘कांग्रेस नेता कर रहे अनाप-शनाप बयानबाजी’: हरियाणा के सीएम नायब सैनी ने कहा कि बीजेपी का काम लोगों को पसंद आ रहा है. यही बात कांग्रेस को पच नहीं रही है. पीएम नरेंद्र मोदी गरीबों की चिंता कर रहे हैं. कांग्रेस तो उन्हें वोट बैंक के तहत इस्तेमाल करती थी. इसका परिणाम है कि कांग्रेस बौखला चुकी है इसलिए कांग्रेस के बड़े नेता अनाप-शनाप बयान बाजी कर रहे हैं.

 

 

 

हिसार लोकसभा सीट से बीजेपी लोकसभा उम्मीदवार बदल सकती है. इस चर्चा पर सीएम नायब सैनी ने कहा कि ये विपक्ष की बौखलाहट है. वो अभी तक खुद के उम्मीदवार तो खड़े नहीं कर पाए. इसलिए वो बीजेपी के खिलाफ भ्रामक प्रचार कर रहे हैं और झूठ बोलकर के लोगों का ध्यान डाइवर्ट करना चाहते हैं. रणदीप सुरजेवाला के हेमा मालिनी के खिलाफ बयान पर मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि कांग्रेस ने कभी भी महिलाओं का सम्मान नहीं किया, क्योंकि इनका चरित्र देश के सामने है.

 

 

 

दिल्ली के सीएम पर साधा निशाना: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने एक वीडियो जारी किया है. वीडियो के बैकग्राउंड में भगत सिंह और डॉक्टर भीम राव अंबेडकर के बीच में अरविंद केजरीवाल की तस्वीर लगी है. मामले पर शहीद ए आजम भगत सिंह के पोते यादविंदर सिंह ने नाराजगी जाहिर की है. इस पर मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि केजरीवाल ने मंच पर खड़े होकर ये कहा था कि मैं ईमानदार हूं. मेरी पार्टी कट्टर ईमानदार है. अगर वो और उनकी पार्टी कट्टर ईमानदार होते तो, उनकी फोटो अच्छी लगती. अगर वो कट्टर भ्रष्टाचारी हैं और कांग्रेस से भी चार कदम आगे निकल गए हैं, तो वह शहीद ए आजम भगत सिंह की फोटो लगाना सही नहीं है.

 

Leave a Comment