fbpx

मातम में बदला खुशियों का माहौल…24 दिन पहले दंपती ने की थी अपने छोटे बेटे की शादी

मातम में बदला खुशियों का माहौल…24 दिन पहले दंपती ने की थी अपने छोटे बेटे की शादी

दातागंज। 24 दिन पहले ही दंपती ने अपने छोटे बेटे की धूमधाम से शादी की थी, उन्हें क्या पता था कि लापरवाह अफसरों की वजह से हाईटेंशन लाइन उनके ऊपर गिर जाएगी और खुशियों का माहौल मातम में बदल जाएगा। शनिवार को दंपती का पोस्टमार्टम कराया गया। वहीं, दोपहर बाद अंतिम संस्कार कर दिया।पुलिस कार्रवाई के लिए तहरीर का इंतजार कर रही है।गांव दुधारी निवासी देवपाल सिंह और उनकी पत्नी मीना सिंह शुक्रवार शाम करीब पांच बजे वजीरगंज गईं थीं, वे दोनों दसवां संस्कार से लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में मूसाझाग थाने के नजदीक हाईटेंशन लाइन टूटकर उनके ऊपर गिर गई थी, जिससे उनकी जिंदा जलकर मौत हो गई थी। रात उनके शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया था। बताते हैं कि हादसे के दौरान उनका बड़ा बेटा प्रदीप घर पर नहीं था। वह गाजियाबाद में नौकरी करता है। माता-पिता की मौत की खबर सुनकर देर रात बदायूं पहुंच गया। वहीं, छोटे बेटे शिवम ने पुलिस को पूरी जानकारी दी थी, जिसके आधार पर शनिवार सुबह दंपती के शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

Capture

देवपाल सिंह खेतीबाड़ी कर अपने परिवार का पालन-पोषण कर रहे थे। उनके दो बेटे और एक बेटी है। छोटे बेटे शिवम की पिछले माह नौ जुलाई को ही शादी हुई थी। उनके घर में नई बहू आई थी, जिससे परिवार का माहौल खुशनुमा था।दंपती भी बेटे की शादी करके काफी खुश थे लेकिन शुक्रवार की शाम उनकी खुशियों पर ग्रहण लग गया।दंपती की हादसे में माैत हो गई। परिवार वालों ने दोपहर के समय उनके शव का गांव में ही अंतिम संस्कार कर दिया।

दूसरे दिन भी नहीं हटाई गई हाईटेंशन लाइन:-शुक्रवार शाम टूटकर गिरी हाईटेंशन लाइन अभी भी सड़क किनारे पड़ी हुई है। विद्युत निगम की ओर से सिर्फ इतना कर दिया गया है कि लाइन की आपूर्ति बंद कर दी गई जबकि हाईटेंशन लाइन जैसी की तैसी पड़ी हुई है। शनिवार शाम तक कोई भी कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंचा और न ही लाइन जोड़ी गई।समर इंडिया..

Leave a Comment