fbpx

जनसेवा केंद्र का संचालक ग्राहकों के 40 लाख रुपये लेकर भागा..संचालक के खिलाफ दी तहरीर

जनसेवा केंद्र का संचालक ग्राहकों के 40 लाख रुपये लेकर भागा..संचालक के खिलाफ दी तहरीर

दातागंज। हजरतपुर थाना क्षेत्र के जमालपुर गांव का एक जनसेवा केंद्र का संचालक कई ग्राहकों के करीब 40 लाख रुपये लेकर भाग गया। उसने कई लोगों से रुपये उधार भी लिए थे।वह उनके रुपये अपने पास जमा करता जा रहा था। अब सभी ग्राहक जनसेवा केंद्र के संचालक को तलाश कर रहे हैं।उन्होंने संचालक के खिलाफ तहरीर भी दी है।

गांव के पिंटू त्रिपाठी का कहना है कि जनसेवा केंद्र के संचालक ने कुछ दिन पहले उनसे चार लाख रुपये उधार लिए थे। उसने कहा था कि वह एक ट्रैक्टर खरीद रहा है। उसमें कुछ रुपयों की जरूरत है। वह जल्द ही उन्हें रुपये लौटा देगा, जिससे उन्होंने अपने किसान क्रेडिट कार्ड से रुपये निकालकर उसे दिए थे।

गांव के धर्मवीर का कहना है कि उन्होंने अपनी पत्नी के नाम जनसेवा केंद्र संचालक के यहां खाता खुलवाया था। उसमें उन्होंने करीब 2.50 लाख रुपये जमा करने को दिए थे लेकिन संचालक ने उनके रुपये खाते में जमा नहीं किए।उसने उनके रुपये अपने पास रख लिए थे।उन्हें यह पता नहीं था कि एक दिन संचालक उनके रुपये लेकर भाग जाएगा नहीं तो वह रुपये जमा नहीं करते।उनके अलावा संचालक राजवीर के 70 हजार, रजत के 10 हजार, पिंकी, रामू, कमलेश, सोनू और ऊषा समेत कई लोगों के रुपये लेकर भाग गया। राजवीर और रजत आदि का कहना है कि संचालक उनके रुपये लेकर अपने पास रख लेता था।फिर बकायदा उनकी पासबुक में रुपये जमा भी लिखता था लेकिन उनके खाते में रुपये जमा नहीं करता था।सभी लोगों ने पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की है।समर इंडिया..

Leave a Comment