fbpx

जनप्रतिनिधियों व डीएम ने शहीद के परिजनों को सौंपे 50 लाख रुपये के चेक

जनप्रतिनिधियों व डीएम ने शहीद के परिजनों को सौंपे 50 लाख रुपए के चेक

बदायूँ। देश की रक्षा के लिए अपना सर्वोच्च बलिदान देकर जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में शहीद हुए बदायूं के ब्लॉक इस्लामनगर के ग्राम सभानगर के वीर सपूत मोहित राठौड़ के परिजनों से मा0 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा गत दिनों दूरभाष पर वार्ता की गई थी। मा0 मुख्यमंत्री ने शहीद के परिजनों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया था। मुख्यमंत्री की घोषणा के क्रम में शनिवार को केंद्रीय राज्यमंत्री बी0एल0 वर्मा के नेतृत्व में जनप्रतिनिधियों व डीएम ने शहीद के परिजनों को 50 लाख रुपए के चेक सौंपे तथा शहीद के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

Sdsds

भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष दुर्विजय सिंह शाक्य, जिलाध्यक्ष राजीव कुमार गुप्ता, सदर विधायक महेश चंद्र गुप्ता, दातागंज विधायक राजीव कुमार सिंह, बिल्सी विधायक हरीश शाक्य सहित अन्य जनप्रतिनिधियों व जिलाधिकारी निधि श्रीवास्तव ने शहीद के परिजनों से वार्ता कर उनको आश्वस्त किया कि दुख इस घड़ी में शासन व प्रशासन पूरी तरह से उनके साथ है। उन्होंने कहा कि देश के लिए अपना सर्वोच्च बलिदान देने वाले बदायूं के वीर सपूत मोहित राठौड़ ने अदम्य साहस का परिचय देते हुए अपना बलिदान दिया है, जिसको देश हमेशा याद रखेगा।

Ghghghजिलाधिकारी निधि श्रीवास्तव ने बताया कि शहीद के परिजनों को 50 लाख रुपए के चेक शनिवार को सौंपे गए हैं। उन्होंने बताया कि इन 50 लाख रुपयों में से 15 लाख रुपए का चेक शहीद के पिता को तथा 35 लाख रुपए का चेक शहीद की धर्मपत्नी को दिया गया है।
इस अवसर पर क्षेत्रीय अध्यक्ष भाजपा दुर्विजय सिंह शाक्य भाजपा जिला अध्यक्ष राजीव कुमार गुप्ता सदर विधायक महेश चंद्र गुप्ता दातागंज विधायक राजीव कुमार सिंह बिल्सी विधायक हरीश शाक्य सहित अन्य जनप्रतिनिधि, अधिकारी व ग्रामवासी मौजूद रहे।समर इंडिया..

Leave a Comment