fbpx

कछला में शख्स ने रेलवे पुल से गंगा नदी में लगाई छलांग, खोजबीन में जुटे गोताखोर,अभी तक नही लगा सुराग

कछला में शख्स ने रेलवे पुल से गंगा नदी में लगाई छलांग, खोजबीन में जुटे गोताखोर,अभी तक नही लगा सुराग

बदायूं।कछला में ट्रेन से उतरने के बाद रेलवे पुल पर पहुंचे एक व्यक्ति ने शनिवार सुबह गंगा नदी में छलांग लगा दी।उसे नदी में कूदता देख गोताखोर समेत नाविक भी मौके की तरफ पहुंच गए। उसकी तलाश शुरू की गई,लेकिन शाम तक उसका सुराग नहीं लग पाया।

मामला सुबह करीब सात बजे का है। कासगंज से लालकुआं जाने वाली पैसेंजर ट्रेन के ब्रिज स्टेशन के जाने के बाद एक अज्ञात व्यक्ति घूमते हुए पुल पर पहुंच गया। इसके बाद उसने गंगा में छलांग लगा दी। चश्मदीदों के मुताबिक अज्ञात व्यक्ति ने जिस स्थान पर छलांग लगाई, उसके आसपास गंगा में जल का प्रवाह और गहराई अधिक है।आसपास के दुकानदारों के शोर मचाने पर नाविक के साथ गोताखोर अपनी नाव मौके की ओर लेकर पहुंचे। गोताखोरों में फजले अहमद ने बताया कि करीब दो घंटे तक उन्होंने खोजबीन भी की, लेकिन के बाद भी उसका सुराग नहीं लग पाया है।

काफी दूर बह जाने का अंदेशा:-गंगा में छलांग लगाने वाला व्यक्ति का कहां का है और गंगा में छलांग लगाने के पीछे उसका मकसद क्या था, इस पर पूरे दिन पसोपेश बना रहा। गोताखोरों के मुताबिक जल का प्रवाह अधिक होने की वजह से उसके काफी दूर तक बह जाने का अंदेशा बना हुआ है। इधर, चौकी इंचार्ज राजेंद्र सिंह सिरोही ने बताया कि उन्हें जब इसके बारे में जानकारी मिली तो आसपास के लोगों से पता भी किया है। पीएसी के गोताखोरों ने भी खोजबीन की है। बता दें कि कांवड़ मेला की वजह से घाट पर प्राइवेट गोताखोरों के अलावा पीएसी की फ्लड यूनिट भी तैनात है।समर इंडिया..

Leave a Comment