मतदान से पूर्व पुलिस ने सपा समर्थकों को उठाया, थाने पहुंचे सपा प्रत्याशी आदित्य

मतदान से पूर्व पुलिस ने सपा समर्थकों को उठाया, थाने पहुंचे सपा प्रत्याशी आदित्य

बदायूं।जिले में मतदान से पहले सियासी पारा बढ़ा हुआ है। सपा ने रविवार को दिन में पुलिस पर सपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों को परेशान करने का आरोप लगाया। रात में पुलिस ने सपा के चार समर्थकों को उठा लिया। उन्हें छुड़ाने पहुंचे लोगों को भी थाने में बैंठा लिया गया।

बदायूं जिले में मतदान से पहले वजीरगंज थाना पुलिस ने रविवार रात सपा के चार समर्थकों को उठा लिया, जिससे सपा नेताओं में खलबली मच गई। सुबह एक नेता उन्हें छुड़ाने थाने पहुंचे। पुलिस ने उन्हें भी थाने में बैठा लिया और प्रचार करने का आरोप लगाते हुए उनकी गाड़ी सीज कर दी। इसकी सूचना मिलते ही सपा प्रत्याशी आदित्य यादव मौके पर पहुंच गए। सपा नेता और कार्यकर्ता थाने में जुटे हुए हैं।

सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने रविवार को पुलिस पर कई समर्थकों को गिरफ्तार करने का आरोप लगाया था। वह अधिकारियों से भी मिले थे। यह क्रम देर रात तक चलता रहा। रात में वजीरगंज पुलिस ने अलग-अलग गांव के सपा के चार समर्थकों को पकड़ लिया और उन्हें थाने लाया गया। यहां सोमवार सुबह कुछ लोग उन्हें छुड़ाने पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें भी बैठा लिया।सपा नेताओं का आरोप है कि जो लोगो समर्थकों उन्हें छुड़ाने पहुंचे थे। पुलिस ने उन्हें थाने में बैंठा लिया और उनकी गाड़ी सीज कर दी गई। बाद में इसकी सूचना पर सपा प्रत्याशी आदित्य यादव भी पहुंच गए। काफी देर तक उनकी सीओ और इंस्पेक्टर के साथ बैठकर वार्ता होती रही। थाने पर सपा समर्थकों की भीड़भाड़ लगी है।

रिपोर्ट – जयकिशन सैनी (समर इंडिया)

Leave a Comment