Panjab news:केंद्रीय जेल गुरदासपुर में 2 गैंगस्टरों के गुट आपस में भिड़े

Panjab news गुरदासपुर:केंद्रीय जेल गुरदासपुर एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। आज सुबह केंद्रीय जेल गुरदासपुर में 2 गैंगस्टरों के गुट आपस में भिड़ गए। उस दौरान चले ईंट.पत्थर लगने के कारण एक एसएचओ पुलिस विभाग के फोटोग्राफर सहित एक कर्मचारी घायल हो गया। घायलों को सिविल अस्पताल गुरदासपुर में भर्ती करवाया गया। सूत्रों के अनुसार कैदियों को कंट्रोल करने के लिए पुलिस द्वारा फायरिंग के अलावा आंसू गैस के गोले भी छोड़े जा रहे हैं।

 

 

 

Panjab news 2 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां दंगा कंट्रोल वाहन सहित बड़ी संख्या में जवानों को केंद्रीय जेल में भेजा गया।

दूसरी और इस मामले की सूचना मिलते ही डिप्टी कमिश्रन डॉ हिमांशू अग्रवाल एसएसपी दयामा हरीश कुमार एडीसी सुभाष चंद्र सहित बड़ी गिनती में पठानकोट बटाला गुरदासपुर सहित सभी थानों की पुलिस फोर्स सहित सीआरपी के जवान केंद्रीय जेल गुरदासपुर में पहुंचे। इसके अलावा 2 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां दंगा कंट्रोल वाहन सहित बड़ी संख्या में जवानों को केंद्रीय जेल में भेजा गया।

 

 

Panjab news हालात तनावपूर्ण होते देख पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए

अन्य थानों से पुलिस बल को बुला लिया साथ ही मौके पर अर्धसैनिक बल को भी तैनात कर दिया गया फिलहाल अभी भी हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं बॉर्डर रेंज जेल के अंदर कैदियों को शांत कराने के लिए मौजूद हैं साथ में उनके पुलिस और अर्धसैनिक बल के भी जवान हैं

 

election campaign:”संसद में भी भगवंत मान खुशहाल पंजाब की बढ़ेगी शान”चुनावी कैंपेन की शुरुआत

Leave a Comment