रानी चटर्जी अभिनीत व दिलीप गुलाटी निर्देशित भोजपुरी फ़िल्म गंगा और गीता होली पर रीलीजिंग को तैयार

गिरजा शंकर अग्रवाल की रिपोर्ट 

भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में एक जमाने की क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री रानी चटर्जी फिर से कम बैक करने जा रही हैं। फ़िल्म बदला गंगा और गीता का से रानी चटर्जी इस इंडस्ट्री में अपने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन के बाद धमाकेदार कमबैक करने जा रही हैं । उनको कमबैक कराने जा रहे हैं भोजपुरी फ़िल्म जगत के सबसे अनुभवी निर्देशक दिलीप गुलाटी । दिलीप गुलाटी इसके पहले भी रानी चटर्जी को लेकर कई सुपरहिट फिल्में इंडस्ट्री को दे चुके हैं ।

 

 

इस फ़िल्म बदला गंगा और गीता का में रानी चटर्जी के साथ प्रेम सिंह, रवि यादव, मनोज द्विवेदी, जीतू शुक्ला, पप्पू यादव, सागर पांडेय, रमज़ान, आशा लता चौहान, अमित गौड़, पूनम चोपड़ा, जतिन तिवारी ने भी अभिनय किया है । फ़िल्म गंगा और गीता को सेंसर सर्टिफिकेट मिल चुका है और यह फ़िल्म आगामी होली के शुभ अवसर पर रिलीज करने की तैयारी है ।लेखक निर्देशक दिलीप गुलाटी बताते हैं कि फ़िल्म बदला गंगा और गीता का एक जबरदस्त एक्शन फिल्म है और इसे सेंसर से यूए सर्टिफिकेट मिला है जो काफी सराहनीय है ।

 

 

 

 

मतलब है कि फ़िल्म को हर वर्ग के दर्शक, हर उम्र के लोग ददख सकते हैं । फ़िल्म के निर्माता हैं कोमल, वहीं संगीत अमन श्लोक ने दिया है, गीत दिल दिलीप ने लिखा है तो फ़िल्म का छायांकन अनील ढांडा ने किया है , फ़िल्म गंगा और गीता का संकलन योगेश पांडेय का है, एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर कोमल हैं ,वहीं फ़िल्म में मारधाड़ जय यादव ने कराया है, जबकि नृत्य निर्देशन गोपी किशन का है , और फ़िल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला, हैं ।

 

 

रानी चटर्जी

Sahaswan News : 18 वर्षीय युवती को लेकर दूसरे संप्रदाय का पड़ोसी युवक हुआ रफू चक्कर

Leave a Comment