fbpx

Vivo का BEST ड्रोन कैमरा जल्द होगा लांच

VIVO  : आज के समय में ड्रोन कैमरा को शायद ही कोई ऐसा होगा जो नहीं जनता होगा लेकिन अब ये आपको स्मार्टफोन में भी देखने को मिलेगा जी हाँ Vivo जल्द लेकर आ सकता है Flying कैमरा स्मार्टफोन, जिसमे दमदार बैटरी और 200MP कैमरा क्वालिटी करेगी ड्रोन को उड़न छू अगर आप ड्रोन का मजा अपने मोबाइल में ही उठाना चाहते हैं तो आपके लिए एक शानदार स्मार्टफोन बाजार में तहलका मचाने के लिए तैयार है अच्छे कैमरा की तलाश सभी व्यक्तियों को रहती है और लोग ऐसा ही मोबाइल खरीदना चाहते हैं जिसमें आपको दमदार कैमरा क्वालिटी के फीचर्स उपलब्ध हो तो आपको इस समस्या का समाधान देने के लिए विवो का शानदार फ्लाइंग ड्रोन मोबाइल बाजार में तहलका मचाने के लिए तैयार है। च

जानिए कैसा है Vivo drone flying का डिस्प्ले

अगर हम इसके डिस्प्ले की बात करें तो Vivo drone flying मोबाइल की डिस्प्ले साइज की बात करी जाए तो कंपनी का कहना है कि इसमें आपको 6.7 इंच की डिस्प्ले देखने को मिल सकती है और दावा है कि इस डिस्प्ले में आपको 144hz का रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है।

Vivo

जानिए कैसा है Vivo drone flying का ऑपरेटिंग सिस्टम

अगर हम इसके ऑपरेटिंग डिस्प्ले की बात करें तो आपको Vivo drone flying मोबाइल में ANdroid ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है वही प्रोसेसर की बात करें तो कंपनी का कहना है कि इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर लगाया गया है जिससे आप दमदार मल्टीटास्किंग कर सकते हैं।

Vivo

कितना है Vivo drone flying का स्टोरेज

अगर हम इसके स्टोरेज की बात करें तो Vivo drone flying मोबाइल कंपनी का कहना है कि इस स्मार्टफोन में 16 GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट मिल सकता है।

Vivo

जानिए Vivo drone flying की बैटरी के बारे में

अगर हम इसके बैटरी की बात करें तो Vivo कंपनी ने इसके अंदर पावरफुल बैटरी बैकअप दिया है जिसमें यहां पर आपको 5000mAh की बैटरी देखने को मिल जाती है इसके अलावा बताया जा रहा है कि इसमें 120 वाट की फास्ट चार्जिंग की सुविधा मौजूद है वही कंपनी का कहना है कि इसमें आपको ब्लूटूथ वाईफाई जैसे फीचर्स भी उपलब्ध कराए जा सकते है।

जानिए Vivo drone flying की अमेजिंग कैमरा क्वालिटी

अगर हम इसकी कैमरा क्वालिटी की बात करें तो Vivo drone flying मोबाइल में आपको 200 megapixel का ड्रोन कैमरा Mobile के अंदर मौजूद होगा। इसके अलावा मोबाइल की बात की जाए तो इसमें पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा का सेटअप देखने को मिल जाएगा जिसमें 50 megapixel का मुख्य कैमरा उसके अलावा 13 megapixel का टेलिफोटो लेंस और 8 megapixel का अल्ट्रा वाइड लेंस लगाया गया है वही सेल्फी फोटो लेने के लिए बताया जा रहा है कि 16 megapixel का सेल्फी लेंस देखने को मिल सकता है।

यह खबरें भी पढ़ें

Dance Video 2023:Pawan Singh और मोनालिसा ने पार की हदें, देखे Video

Pawan Singh : नम्रता मल्ला के साथ पवन सिंह ने पार की हदें, देखे वीडियो

web series 2023:बोल्ड सीन से लबालब भरी है ये वेब सीरीज दरवाजे की कुण्डी लगाकर देखे

Seema Haider video:फिल्मी गाने पर ननद के साथ ऐसे नाची सीमा हैदर, करोड़ों से ज्यादा लोगों ने देखी वीडियो

Kusum Yojana 2023: PM Kusum Yojana ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन, पात्रता व लाभ,पूरी जानकारी

Pm Vishwakarma Yojana 2023: पीएम विश्वकर्मा योजना लांच हुई, रजिस्टर करें,पूरी जानकारी

Mukhyamantri Krishak Mitra Yojana 2023:मुख्यमंत्री कृषक मित्र योजना को मिली मंजूरी, किसानों को मिलेगी सिंचाई की सुविधा

Pradhan Mantri Viklang Loan Yojana 2023,प्रधानमंत्री विकलांग लोन योजना ,Viklang Loan Yojana Apply Online

Redmi Note 13 Pro Max Smartphone:Redmi का ये धांसू स्मार्टफोन, 6900mAh बैटरी और 200MP कैमरा से कर देगा DSLR की छुट्टी

Leave a Comment