fbpx

Honda जल्द लांच कर सकती है धांसू फीचर्स के साथ Scooter

हर बाइक कंपनी अपने आपको मार्कीट में आगे रखने के लिए एक से बढ़कर एक बाइक या स्कूटर लांच करती रहती तो वहीँ दूसरी ओर हाल ही में Activa को टक्कर देने के लिए Honda जल्द लांच कर सकती है एक और धांसू फीचर्स के साथ स्कूटर आपको बताते चले कि ऑटोमोबाइल निर्माता कंपनी हौंडा का वैसे ही दबदबा है ऐसे में हौंडा अपनी एक और धाकड़ स्कूटर लॉन्च करने के फ़िराक में है.

 

 

कैसा है Honda PCX 160 का लुक

आपको बताते चले कि मिली जानकारी के अनुसार अगर आप इसे लॉन्ग ड्राइव पर लेकर जाना चाहते है तो ये काफी आरामदायक होगा. राइडर की सीट को बहुत ही ध्यान में रखकर बनाया गया है. आपको इसमें कई सारे LED हेडलाइट्स मिलेंगे.आपकी जानकारी के लिए बता दे होंडा PCX 160 में आपको स्टाइलिश डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्पीडोमीटर, फ्यूल लेवल इंडिकेटर, टाइम, ट्रिप मीटर दिए गए हैं जो इसके लुक को और भी ट्रेंडी लुक देंगे यह था लुक इसके लुक को लेकर जानकारी।

 

 

ये भी पढ़े –  स्मार्टफोन

 

 

जानिए Honda PCX 160 के धांसू फीचर्स

अगर हम इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको USB चार्जिंग पोर्ट, होंडा स्मार्ट की सिस्टम, एक्सटर्नल फ्यूल लिड और सीट लॉक जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे. इतना ही नहीं इसमें आपको 14-इंच का फ्रंट और 13-इंच का रियर व्हील भी मिल सकता है. इन सब के साथ ही साथ आपको इसमें फ्रंट टर्न इंडिकेटर्स और एप्रन में इंटीग्रेटेड भी दिए जा सकते हैं.आपको इसमें सेफ्टी के लिए भी CBS यानी की कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम इसके साथ ही आपको इसमें ABS यानी की एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है.

 

Read More : Honda की इस Honda PCX 160 के बारे अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें

जानिए कितनी हो सकती है Honda PCX 160 की कीमत

मिली जानकारी के अनुसार इस Honda PCX 160 स्कूटरकी कीमत की बात करें तो इसे अभी हाल ही में Honda PCX 160 स्कूटर को इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया है.इंडोनेशिया में इसकी कीमत भारतीय रुपये के हिसाब से 1.81 लाख रुपए है. फिलहाल इस कंपनी इस स्कूटर भारत में लॉन्च करने की डेट और कीमत के बारे में नहीं बताया है.लेकिन कहा जा रहा है हो सकता है ये स्कूटर जून 2024 तक लॉन्च हो जाए.

Honda

Leave a Comment