Yamaha MT-15 बाइक मचा रही अपने धांसू फीचर्स से मार्किट में धमाल, जानिए माइलेज के बारे में

Yamaha MT-15 : आज के समय में हर कोई क्रूज बाइक के प्रेमी बना हुआ है, और इस भावना को ध्यान में रखते हुए हाल ही में यहाँ एक नई बाइक, New Yamaha MT-15, लॉन्च होने वाली है। इस बाइक में एक सुन्दर संगम है – क्लासिक और स्पोर्टी लुक्स। यह न केवल स्टाइलिश है, बल्कि इसकी कीमत भी आम बजट में है। इसलिए, इसे ध्यान में रखकर इस नई बाइक को चुनना विचारनीय हो सकता है।

 

 

Yamaha
×

New Yamaha MT-15 में 155CC सिंगल-सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, एसओएचसी, 4-वाल्व इंजन है जो 10,000 आरपीएम पर लगभग 18 बीएचपी और 7,500 आरपीएम पर लगभग 14.1 एनएम पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसका माइलेज भी दिलाता है जो 56.87 kmpl है, जिससे यह बाइक अधिक दूर तक चलने में मदद करती है। इसका इंजन स्मूथ और ऊर्जावान है, जिससे राइडिंग एक्सपीरियंस भी बेहतर होता है।

 

 

Yamaha

New Yamaha MT-15 के इंट्रीगेटेड इंस्ट्रूमेंट कंसोल में बहुत से एक्साइटिंग फीचर्स शामिल हैं, जिसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल और मैसेज अलर्ट्स, स्मार्टफोन बैटरी स्तिथि, और नेविगेशन का ऑप्शन शामिल हैं। यह बाइक राइडर्स को स्मार्ट और आधुनिक तकनीकी अनुभव प्रदान करती है, जो उनकी राइडिंग एक्सपीरियंस को और भी मजेदार बनाता है।

 

 

Yamaha

New Yamaha MT-15 बाइक का बहादुर और आत्मविश्वासी डिजाइन, शक्तिशाली इंजन, और उच्च-तकनीकी फीचर्स के साथ भारतीय बाजार में ₹1,68,400 रुपए में उपलब्ध है। यह बाइक उच्च गति और स्टाइल के साथ राइडर्स को पूर्णता की अनुभूति कराती है, जो एक शानदार राइडिंग एक्सपीरियंस की गारंटी है। इसकी दमदार प्रदर्शन क्षमता और नवीनतम टेक्नोलॉजी के साथ, यह बाइक यमाहा की बड़ी सफलता का हिस्सा बन रही है।

 

 

 

 

infinix mobile full specifications

अन्य समाचार पढ़ने के लिए निचे क्लिक करें ↓

Vikrant Massey starrer film 12th fail: फिल्म ’12वीं फेल’ मकाऊ फिल्म फेस्टिवल के समापन पर होगी प्रदर्शित

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें