Vivo के इस स्मार्टफोन में मिल रहे कम कीमत में दमदार फीचर्स

उत्कृष्ट फीचर्स और कम कीमत के साथ लोगों के दिलों को छूने वाला वीवो का नया सस्ता स्मार्टफोन आया है, जिसमें एक्स्ट्राओर्डिनेरी कैमरा क्वालिटी भी शामिल है। वीवो ने हाल ही में अपना नया वायरलेस फोन Vivo T2x 5G प्रस्तुत किया है। इसे खरीदने का विचार कर रहे लोगों के लिए यह एक शानदार 5G स्मार्टफोन हो सकता है। इसलिए, आइए जानें कि Vivo T2x 5G स्मार्टफोन में मौजूद फीचर्स के बारे में।

Vivo T2x 5G
×

 

वीवो T2x 5G स्मार्टफोन को विशेषता से जानने पर पता चलता है कि कंपनी ने इसमें एक 6.58 इंच के फुल HD डिस्प्ले शामिल किया है, जिसमें 1300nits की उच्च ब्राइटनेस और रिफ्रेश रेट के साथ एक बेहतरीन दर्पण है। इसके साथ ही, यह स्मार्टफोन नवीनतम एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम और MediaTek Dimensity 6020 प्रोसेसर के साथ आता है।

Vivo T2x 5G

 

वीवो T2x 5G स्मार्टफोन के कैमरा सेटअप की चर्चा करते हुए, यह दिखाई देता है कि कंपनी ने इसमें एक उत्कृष्ट कैमरा सेटअप शामिल किया है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल है। इसके साथ ही, इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है। यह सभी विभिन्न फोटोग्राफी और मल्टीमीडिया अनुभवों के लिए एक उच्च गुणवत्ता वाला सेटअप प्रदान करता है।

Vivo T2x 5G

 

वीवो T2x 5G स्मार्टफोन की बैटरी पॉवर पर बात करते हैं, तो इस उत्कृष्ट स्मार्टफोन में कंपनी ने 5000mAh की महत्त्वपूर्ण बैटरी शामिल की है, जो फोन को बिना गर्म होए लंबे समय तक सुरक्षित रखने का आश्वासन देती है। इसके साथ ही, आपको 66W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ चार्जर भी प्रदान किया गया है, जिससे आप अपने फोन को तेजी से और आसानी से भर सकते हैं।

 

 

Vivo T2x 5G स्मार्टफोन की बजट-फ्रेंडली कीमत के बारे में बताते हैं, तो वीवो ने इसे तीन वेरिएंट्स में प्रस्तुत किया है। इसमें 4 जीबी रैम और 128 जीबी आंतरिक स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,064 रुपये है। इसके अलावा, एक 256 जीबी रोम के साथ स्टोरेज वेरिएंट भी उपलब्ध है।

 

 

OnePlus के इस स्मार्टफोन में मिल रहे दमदार फीचर्स, जानिए कीमत

Motorola Full Specification

Gyanvapi Campus:करीब 30 वर्षों के बाद लोगों को ज्ञानवापी परिसर की बैरिकेडिंग के पास से दर्शन करने की अनुमति मिली

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें