Smartphone under 10000 : लो आ गया 10000 रूपए में ऐसा धांसू स्मार्टफोन, स्टेंडर्ड फीचर्स और 108MP कैमरा से देगा DSLR को टक्कर

Realme C53 Smartphone 10 हजार में ढूंढ.ढूंढ कर थक जाओगे फिर भी नहीं मिलेगा ऐसा धांसू स्मार्टफोन

पूरी जानकारी

Smartphone स्टेंडर्ड फीचर्स और 108ड कैमरा से देगा DSLR को टक्कर आये दिन मार्केट में कई सारे दमदार स्मार्टफोन लांच हो रहे है ऐसे में कम कीमत में अच्छे फीचर्स देने वाली कंपनी की बात करे तो सबसे पहला नाम त्मंसउम ही आता है। इसी बात को मध्यनजर रखते हुए Realme ने एक और सस्ता स्मार्टफोन लांच कर दियाए इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने को मिल जायेंगे।

Whatsapp Group join
Please Join Whatsapp Channel
Please Join Telegram channel

 

Realme C53 Smartphone

Realme C53 Smartphone का झक्कास डिस्प्ले

Realme C53 Smartphone

Realme में मिलने वाले शानदार डिस्प्ले की बात करे तो आपको इसमें 6.74.inc का LCD डिस्प्ले देखने को मिल रही है जो कि 90Hz के रिफ्रेश रेट पर काम करती है। इसके साथ में इसमें आपको स्क्रीन HD+ रेज्योलूशन और Mini Capsule जैसे फीचर्स भी मिल रहे है। इसके साथ इसमें आपको  Unisoc T612  प्रोसेसर दिया जा रहा है।

NOKIA : Nokia के इस 5g फोन के फीचर और कीमत दोनों हुए लीक

 

Realme C53 Smartphoneकी अमेजिंग कैमरा क्वालिटी

Realme के इस धांसू स्मार्टफोन में मिलने वाली कैमरा क्वालिटी की बात करे तो आपको इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल रहा है जिसमे प्राइमरी कैमरा 108mp का दिया जा रहा है जो कि इस कीमत में मिलना काफी ज्यादा मुश्किल है। इसके साथ इसमें आपको 2 mp का अल्ट्रा वाइड कैमरा मिल रहा है। साथ में सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 8mp कैमरा दिया गया है।

Realme C53 Smartphone

 

Realme C53 Smartphone की धांसू बैटरी और फीचर्स

Realme के इस धांसू स्मार्टफोन में मिलने वाली दमदार बैटरी के ऊपर एक नजर डाले तो आपको इसमें 5000mah की तगड़ी बैटरी देखने को मिल रही है। इस बड़ी बैटरी की जल्दी से चार्ज करने के लिए 18ॅ का वायर वाला फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल रहा है। इसके साथ इसमें आपको फीचर्स के तौर पर सिक्योरिटी के लिए फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है इसके अलावा आपको 3.5mm का हेडफोन जैक मिलता है

 

 

Realme C53 Smartphone की कीमत

जैसा की हमने आपको बताया था रेआलमे का यह स्मार्टफोन कम कीमत में सर्व गुण संपन्न है आपको इसमें 4gb 128gb स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत 9999 रुपये और 6gb 128gb स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 10999 रुपये रखी गयी है। इसमें आपको 2 कलर ऑप्शन देखने को मिलते है जो क्रमशः गोल्ड और ब्लैक है।

Offer:Smartphon से फोटो खीचो 5 लाख ले जाओ इस स्मार्टफोन कम्पनी ने दिया ऑफर

Leave a Comment