Shri Ram mandir Ayodhya:श्री राम मंदिर प्राण प्रत‍िष्ठा समारोह को लेकर क्रिकेटर हरभजन सिंह क्या बोल गए.

Shri Ram mandir Ayodhya के प्राण प्रत‍िष्ठा कार्यक्रम के लिए कई नेता खिलाड़ियों और अभिनेताओं को आमंत्रित किया गया है। इस दौरान विपक्षी के दल इस कार्यक्रम में शामिल होने से इंकार कर रहे हैं। वहीं इसे लेकर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह का बयान सामने आया है।

 

जानकारी के अनुसार हरभजन सिंह ने दो टूक कहा है कि कोई Shri Ram mandir Ayodhyaकार्यक्रम में जाए या ना जाए मैं तो इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने जाऊंगा।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हरभजन सिंह ने कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि Shri Ram mandir Ayodhya बन रहा है। इसलिए हम सभी को वहां जाकर आशीर्वाद लेना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि कोई जाए या ना जाए मेरी भगवान में आस्था है और मैं तो जरुर जाऊंगा उन्होंने कहा कि कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन सी पार्टी जाती है और कौन सी पार्टी नहीं जाती मैं तो जाऊंगा।

 

Shri Ram mandir Ayodhya की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर देश में सियासत भी जारी है।

Shri Ram mandir Ayodhya:श्री राम मंदिर प्राण प्रत‍िष्ठा समारोह को लेकर क्रिकेटर हरभजन सिंह क्या बोल गए.
Shri Ram mandir Ayodhya
×

दरअसल कांग्रेस और आम आदमी पार्टी समेत विपक्षी पार्टियों का आरोप है कि भारतीय जनता पार्टी इस मुद्दे का राजनीतिक फायदा उठाने की कोशिश कर रही है।

 

हरभजन अपने वक्तव्य में पीएम मोदी को मुबारकबाद देते हुए भी दिखें पीएम के लिए उन्होंने कहा उनके नेतृत्व में इस मंदिर का निर्माण हो रहा है तो उनको भी इस बात की बहुत बहुत बधाई अपने धर्म में आस्था जताते हुए भज्जी ने कहा कि वो आशीर्वाद लेने के लिए मंदिरों मस्जिदों और गुरुद्वारों में अक्सर जाते हैंPunjab में नए मुख्य सूचना आयुक्त के रूप में सीनियर एडवोकेट धन्ना की नियुक्ति, लोक सेवा संघ आयोग के पद की चर्चा शुरू

 

हरभजन ने विपक्षी पार्टियों से अनुरोध किया है कि ये प्राण प्रतिष्ठा का कार्य धर्म के लिए हो रहा है तो राजनीति को इससे दूर रखिए भगवान राम सबके है और सबको उनका आशीर्वाद लेना चाहिए कांग्रेस पर निशाना साधते हुए भज्जी ने कहा अगर उन्हें समारोंह में जाना है तो जाए नहीं जाना है तो न जाए और अगर मेरे जाने से किसी को ऐतराज़ है तो उससे जो करना है करले

 

Official Webside panjab

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें