Realme एंड्रॉयड 13 फीचर्स के साथ धांसू स्मार्टफोन, जानिए अन्य फीचर्स

Realme ने अपनी नोट सीरीज का नया स्मार्टफोन, Note 50, लॉन्च किया है। इसमें 6.74 इंच का डिस्प्ले शामिल है, जिसका रिफ्रेश रेट 90 Hz है। इस स्मार्टफोन के कई फीचर्स पिछले वर्ष पेश किए गए Realme C51 के समान हैं।

Realme
×

 

 

Realme Note 50 का लॉन्च फिलिपींस में हो चुका है, जिसका 4 GB RAM और 64 GB स्टोरेज वाला वेरिएंट PHP 3,599 में उपलब्ध है (लगभग 6,000 रुपये)। यह Sky Blue और Midnight Black कलर्स में उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन की अन्य इंटरनेशनल मार्केट्स में बिक्री के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है। Realme के Vice President, Qi Chase, ने इस से पहले बताया था कि इस स्मार्टफोन को थाईलैंड, वियतनाम, इटली, बांग्लादेश, और म्यांमार में भी लॉन्च किया जाएगा। इस वर्ष Realme के और दो Note डिवाइसेज भी लॉन्च किए जाएंगे।

Realme

 

 

 

यह स्मार्टफोन डुअल सिम (नैनो) स्लॉट्स के साथ आता है और इसमें एंड्रॉयड 13 पर आधारित Realme UI T एडिशन चलता है। इसमें 6.7 इंच का HD+ डिस्प्ले है जिसका रिज़ॉल्यूशन 720×1600 पिक्सल है और यह 90 Hz के रिफ्रेश रेट, 180 Hz के टच सैंपलिंग रेट, और 560 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल्स के साथ आता है। इसमें एक वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच में सेल्फी कैमरा है। स्मार्टफोन में Unisoc T612 चिप, 4 GB RAM और 64 GB की इनबिल्ट स्टोरेज है। इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और एक सेकेंडरी सेंसर है। फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा है जिसका उपयोग सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए किया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए 4G, Wi-Fi, ब्लूटूथ, GPS, 3.5mm ऑडियो जैक, और USB Type-C पोर्ट शामिल हैं। सुरक्षा के लिए फोन में साइड पर फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है।

Realme

 

 

इस स्मार्टफोन की शक्तिशाली 5,000 mAh की बैटरी 10W चार्जिंग का समर्थन करती है, जिससे दिनभर की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए पर्याप्त बैटरी बैकअप है। इसका आकार 167.7 x 76.67 x 7.99 मिमी है और इसका वजन लगभग 186 ग्राम है। हाल ही में, Realme ने पेरिस्कोप जूम कैमरा के साथ एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने का संकेत दिया है, जिसे शायद Realme 12 Pro+ कहा जा सकता है। यह एक बड़े साइज के डिस्प्ले और पॉवरफुल कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है।

 

 

 

 

TVS Radeon Full Specification

 

Hyundai की इस SUV में मिल रहा दमदार माइलेज, जानिए फीचर्स और इंजन के बारे में

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें