Gedgets

Realme 11 Pro 5G Series दमदार फीचर्स और ज़बरदस्त कैमरा के साथ भारत में लॉन्च

Realme 11 Pro 5G Series launched in India with powerful features and great camera

Realme 11 Pro 5G Series : अगर आप भी रेअल्मी के स्मार्टफोन चालना पसंद करते है तो ये खबर आप ही के लिए ख़ास है जी हाँ आपको बतादें कि Realme 11 Pro 5G Series आज भारत में लॉन्च होने वाली है। इस फ्लैगशिप सीरीज के तहत कंपनी दो स्मार्टफोन Realme 11 Pro और Realme 11 Pro+ लॉन्च करेगी। कंपनी ने पिछले हफ्ते ही लॉन्च डेट अनाउंस कर दी थी। सीरीज को पिछले महीने चीन में लॉन्च किया जा चुका है। इन Realme 11 Pro 5G Series को MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर के साथ लाया जाएगा।

 

डुअल रियर कैमरा सेटअप और प्लस वेरिएंट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप

आपको बताते चले कि सीरीज के बेस मॉडल में डुअल रियर कैमरा सेटअप और प्लस वेरिएंट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। सीरीज ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर लिस्ट है। इससे फोन्स के खास स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो गया है।

 

Realme 11 Pro 5G Series : जानिए कब तक होगा Lauch Event

इतना ही नहीं मिली जानकारी के अनुसार Realme 11 Pro Series 5G को आज यानी दोपहर को 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। इसके लिए कंपनी इवेंट का आयोजन कर रही है, जिसे कंपनी की ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर लाइव देखा जा सकेगा।इसके अलावा, फोन्स की अर्ली एक्सेस सेल आज शाम 6 बजे से 8 बजे तक रहेगी। स्मार्टफोन्स के लिए प्री-ऑर्डर 9 जून को शुरू हो जाएंगे। अर्ली एक्सेस सेल के दौरान ग्राहकों को HDFC और SBI बैंक के कार्ड पर 1500 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

ये भी पढ़े – स्मार्टफोन

Realme 11 Pro 5G Series : जानिए क्या क्या है स्पेसिफिकेशन

अगर हम इसके स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Realme 11 Pro 5G फोन 6.7 इंच के Full HD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा। इसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। इसके अलावा, फोन में MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर दिया जाएगा। यह फोन Android 13 बेस्ड RealmeUI 4.0 पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 100MP का प्राइमरी कैमरा लगा है। फोन में Realme 11 Pro 5G Series 5000mAh की बैटरी और उसके साथ 67W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।

Read More : Viral Video: लड़की ने किया Belly Dance, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

कैसे है Realme 11 Pro+ के फीचर्स

Realme 11 Pro+ में 6.7 इंच का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz है। इसका रेजलूशन 1080×2412 पिक्सल है। इसके अलावा, फोन MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर से लैस है, जिसके साथ अधिकतम 12GB RAM और 1TB तक की स्टोरेज मिलेगी। यह फोन Android 13 बेस्ड RealmeUI 4.0 पर काम करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button