Panjab news:लुधियाना जेल में कैदियों के पास मोबाइल मिलने के मामले में बड़ा खुलासा

Panjab news:पंजाब की लुधियाना जेल में कैदियों के पास मोबाइल मिलने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। कैदियों तक मोबाइल और अन्य सामान दो सहायक अधीक्षक ही पहुंचा रहे थे। यह खुलासा कैदियों ने ही पुलिस पूछताछ में किया। अब दोनों सहायक अधीक्षकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।इसके बाद थाना डिविजन सात की पुलिस ने सहायक अधीक्षक सतनाम सिंह और गगन शर्मा को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। अदालत ने दोनों को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

 

 

Panjab news संयुक्त पुलिस आयुक्त जसकरणजीत सिंह तेजा ने बताया कि थाना डिविजन सात पुलिस को सूचना मिली थी

Panjab news जेल में बंद आशु अरोड़ा साहिल जिंदल राम रत्न मुख्तियार सिंह विजय कुमार स्वर्ण सिंह कर्मजीत सिंह करमू और मोहम्मद शहजात कैदियों तक मोबाइल पहुंचाते हैं। साथ ही नशा तस्करी भी करते हैं। इसमें तरनतारन के सरहाली कलां निवासी दिलप्रीत सिंह और आरोपी मुख्तियार सिंह की पत्नी मंदीप कौर भी शामिल है।C M Bhagwant Mann 26 जनवरी को 125 नए आम आदमी क्लीनिक जनता को समर्पित करेंगे।

थाना डिविजन सात की पुलिस ने जेल में बंद हवालातियों को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर जांच शुरु की। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उनके पास फोन और अन्य आपत्तिजनक सामान बाहर से फेंककर पहुंचाया जाता था। इसकी जानकारी सहायक अधीक्षक गगन शर्मा और सतनाम सिंह को होती थी। दोनों पैसे लेकर उन तक सामान पहुंचाते थे।

 

Panjab news अगर उन्हें बाहर से भी कोई सामान की जरुरत पड़ती थी

Panjab news:लुधियाना जेल में कैदियों के पास मोबाइल मिलने के मामले में बड़ा खुलासा
 लुधियाना जेल में कैदियों के पास मोबाइल मिलने के मामले में बड़ा खुलासा

आरोपी उन तक आराम से पहुंचा देते थे। इसके बाद पुलिस की जांच में दोनों सहायक अधीक्षकों संलिप्त होने का खुलासा हुआ। जांच के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। जेसीपी ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। अगर किसी और जेल मुलाजिम या फिर अधिकारी के शामिल होने का खुलासा होता है तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।अपने पुलिस स्टेशन को जानें एक क्लिक पर

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×