Punjab CM Bhagwant Mann ने कुवैत में हुए हादसे में कई भारतीयों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया

Punjab CM Bhagwant Mann कुवैत में एक बिल्डिंग में अचानक आग लग गई जिसमें बड़ी संख्‍या में लोगों की मौत हो गई। इस हादसे मारे गए लोगों ने 40 भारतीय नागरिक थे। जिस इमारत में आग लगी उसको NBTC ग्रुप ने किराये पर लिया था इस बिल्डिंग में 196 मजदूर रह रहे थे। जिसमें बड़ी संख्‍या में भारतीय भी हैं। इस दिल दहला देने वाली घटना में कई लोगों की बॉडी ऐसी जली जिस कारण उन्‍हें पहचान पाना भी मुश्किल था।

 

Table of Contents

Whatsapp Group join
Please Join Whatsapp Channel
Please Join Telegram channel

Punjab CM Bhagwant Mann बुधवार को एक बहुमंजिला इमारत में भीषण आग लग गई जिसमें कई भारतीय रहते थे।

कुवैत अग्निकांडरू 40 से ज्यादा भारतीय की मौत बिल्डिंग में रखे गए थे क्षमता से ज्यादा लोग छत पर भी जड़ा था ताला अपने शोक संदेश में मान ने इस घटना को दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण बताया।

उन्होंने कहा कि कई पीड़ित सोते समय धुएं के कारण मर गए। आग के कारण कई लोगों की जान चली गई और कई अन्य घायल हो गए। मान ने मृतकों के परिवारों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त की और दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना की।

 

 

Punjab CM Bhagwant Mann ने भरोसा दिलाया कि राज्य सरकार इस संकट में पीड़ित परिवारों की मदद के लिए तैयार है।

उन्होंने लोगों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया और शोक संतप्त परिवारों को इस असहनीय दुख को सहने की शक्ति और सांत्वना के लिए प्रार्थना की। मान ने पंजाबियों की ओर से पीड़ित परिवारों के लिए संवेदनाएं और प्रार्थनाएं भी व्यक्त कीं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

 

 

  Read more==             Bhagwant Singh Mann:पंजाब में ईमानदार सरकार है जहां भ्रष्टाचार के लिए कोई जगह नहीं है

Leave a Comment