poonam pandey death:बॉलीवुड एक्ट्रैस पूनम पांडे का निधन, सर्वाइकल कैंसर से हुई मौत

poonam pandey death:बॉलीवुड हिरोइन और मॉडल पूनम पांडे का निधन हो गया है। उन्हें सर्वाइकल कैंसर था। उनके ऑफिशिअल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी जानकारी दी गई है। पूनम पांडे की उम्र सिर्फ 32 साल थी। इतनी कम उम्र में मौत से उनके फैंस सदमे में हैं। जिसमें उनके निधन की पुष्टि की गई। अभिनेत्री सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थीं। उनके मैनेजर ने अभिनेत्री की मौत की खबर की पुष्टि की और बताया कि कल गुरुवार रात को पूनम का निधन हो गया।

यह इंडस्ट्री के लिए एक गहरा सदमा है। फैंस के साथ इंडस्ट्री के सितारे के लिए भी यह यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि अभिनेत्री अब इस दुनिया में नहीं रहीं।

 

 

पूनम पांडे की मीडिया मैनेजर पारुल चावला ने poonam pandey death की खबर की पुष्टि की है।

poonam pandey death की खबर सबसे पहले उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की गई एक पोस्ट में सामने आई थी। पोस्ट में लिखा था सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। हर जीवित रूप जो कभी भी उनके संपर्क में आया उसे शुद्ध प्रेम और दयालुता मिली। दुख की इस घड़ी में हम गोपनीयता का अनुरोध करेंगे जबकि हम उसे हमारे द्वारा साझा की गई हर बात के लिए प्यार से याद करते हैं।

 

 

poonam pandey death सर्वाइकल कैंसर की वजह से निधन हुआ है।

poonam pandey death:बॉलीवुड एक्ट्रैस  पूनम पांडे का निधन, सर्वाइकल कैंसर से हुई मौत
poonam pandey death:बॉलीवुड एक्ट्रैस पूनम पांडे का निधन, सर्वाइकल कैंसर से हुई मौत

उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर सुबह सवा ग्यारह से साढ़े ग्यारह के बीच एक पोस्ट की गई जिसमें लिखा गया कि पूनम का सर्वाइकल कैंसर की वजह से निधन हुआ है। इसके बाद उनकी पोस्ट पर कई फैन्स ने कमेंट किए और लिखा कि हम उम्मीद करते हैं कि यह किसी तरह की फेक न्यूज या मजाक न हो। कुछ फैन्स ने लिखा कि अभी दो.तीन दिन पहले उन्हें मुंबई में देखा गया था इसलिए इस खबर पर यकीन कर पाना मुश्किल है।

 

वहीं पूनम के इंस्टा हैंडल पर भी तीन दिन पहले उनका एक वीडियो पोस्ट किया गया था और सात दिन पहले एक तस्वीर पोस्ट की गई थी। उधर अलग.अलग मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि पूनम के मैनेजर ने उनके निधन की poonam pandey death पुष्टि कर दी है। वहीं कुछ फैंस ने तो इस दावे को झूठा तक करार दे दिया है। पूनम के इंस्टाग्राम पर साझा के गए पोस्ट पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर्स ने कहा कि यह मजाक हो सकता है लेकिन अगर सच है तो इससे ज्यादा दुखद बात नहीं हो सकती।

poonam pandey death:बॉलीवुड एक्ट्रैस  पूनम पांडे का निधन, सर्वाइकल कैंसर से हुई मौत
poonam pandey death:बॉलीवुड एक्ट्रैस पूनम पांडे का निधन, सर्वाइकल कैंसर से हुई मौत

पूनम पांडे एक लोकप्रिय मॉडल और अभिनेत्री थीं। उनकी लोकप्रियता तब आसमान छू गई जब उन्होंने 2011 क्रिकेट विश्व कप फाइनल से पहले एक वीडियो संदेश में वादा किया था कि अगर भारत फाइनल मैच जीतता है तो वे कपड़े उतार देंगी। अपने दावे के साथ यह पहली बार थाए जब उन्होंने सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर अपना ध्यान आकर्षित किया।

पूनम को आखिरी बार बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत द्वारा होस्ट किए गए लॉक अप के पहले सीजन में देखा गया था। हालांकि वे शो नहीं जीत सकीं लेकिन उनकी लोकप्रियता में इजाफा हुआ। कंगना रनौत के लॉक अप का पहला सीजन स्टैंड.अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने जीता था jio cinema

poonam pandey death पूनम की सैम बॉम्बे से भी कुछ समय के लिए शादी हुई थी।

यह शादी सभी के लिए एक आश्चर्य की तरह थी। वे अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो और तस्वीरें साझा करते थे। हालांकि उनकी शादी टिक नहीं पाई। उन्होंने 2020 में अपनी शादी के तुरंत बाद उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया। फाइटर फिल्म 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर होगी रिलीज,इन देशो में लगा बैन

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×