Panjab news:ऑटो चालक ने दरिंदगी की सभी हदें पार करते हुए शव के साथ दो बार दुष्कर्म किया

जालंधर।Panjab के जालंधर में ऑटो चालक की दरिंदगी की घटना सामने आई है। नशे में धुत ऑटो चालक ने नर्स के शव के साथ दो बार दुष्कर्म किया और फिर उसे नाले में फेंककर भाग गया। 25 दिन बाद शनिवार को आखिरकार पुलिस ने 30 वर्षीय आरोपित प्रिंस को गिरफ्तार कर लिया। वह तीन बच्चों का पिता है।

 

Panjab के जालंधर में नर्स शमा की हत्या का 25 दिन बाद राजफाश हो गया।

26 दिसंबर 2023 को नशे में धुत ऑटो चालक ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी। इसके बाद उसने दरिंदगी की सभी हदें पार करते हुए शव के साथ दो बार दुष्कर्म किया और फिर उसे नाले में फेंककर भाग गया। 25 दिन बाद शनिवार को आखिरकार पुलिस ने 30 वर्षीय आरोपित प्रिंस को गिरफ्तार कर लिया। वह तीन बच्चों का पिता है और तीन बार पहले भी ऑटो में बैठी लड़कियों को शिकार बनाने का प्रयास कर चुका था।

 

अपने पुलिस स्टेशन को जानें एक क्लिक पर

 

 

Panjab पुलिस के अनुसार सीसीटीवी फुटेज में शमा आखिरी बार उसके ही ऑटो में बैठते दिखी थी।

Panjab पुलिस के अनुसार आरोपित सनकी है। उसने डेढ़ माह पहले ऑटो चलाना शुरू किया था। वह घासमंडी नकोदर चौक के आगे सुनसान रास्तों पर ऑटो चलाता था। उसे रविवार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश कर रिमांड लिया जाएगा। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उसने शमा को लांबड़ा चर्च के बाहर ऑटो में बिठाया था। उस समय वह नशे में था और उसके साथ दुष्कर्म करना चाहता था। वह ऑटो को नहर वाले सुनसान रास्ते पर ले गया।Panjab news:17 साल की Manya Ralhan (मान्या रल्हण) ने किया पंजाब का नाम रोशन

 

उसने ऑटो रोका और शमा को पकड़ने का प्रयास किया।

वह बचने के लिए ऑटो से उतर कर भाग गई। उसने पीछा करके बालों से उसे पकड़ लिया और घसीटने हुए ऑटो के पीछे ले गया। वहां लोहे की रॉड लगा उसका गला दबा दिया। हत्या के बाद उसने नशे में शव के साथ दुष्कर्म किया। वह वापस आने लगा लेकिन फिर जाकर दूसरी बार शव से दुष्कर्म किया। इसके बाद शव को नहर में फेंक दिया। नर्स शमा ढल्लोंवाल डाकखाना दरगाबाद थाना कोटली जिला गुरदासपुर की रहने वाली थी। Panjab पुलिस शमा के मोबाइल की जांच कर रही थी। उसे पुर्तगाल से उसके पुराने दोस्त के फोन आते थे।

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें