Panjab News:पंजाब के सीएम भगवंत मान विपश्यना के लिए विशाखापट्टनम को रवाना

Panjab News चंडीगढ़ :(पंजाब) दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के बाद पंजाब के सीएम भगवंत मान विपश्यना के लिए विशाखापट्टनम को रवाना हो गए हैं। बताया जा रहा है कि वे वहां 4 दिनों तक रहकर साधना करेंगे।

 

 

Panjab Newsइसके बाद शनिवार को दिल्ली लौटेंगे और फिर 7.8 जनवरी को गुजरात जाएंगे।

गुजरात में उनका लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करने का प्रोग्राम है। उधर साधना के लिए आंध्र प्रदेश रवाना हुए मान पर भाजपा ने सवाल उठाए हैं।इससे पहले दिसम्बर में आम आदमी पार्टी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दस दिन की विपश्यना के लिए होशियारपुर आए थे। वे होशियारपुर.ऊना रोड पर गांव महिलांवाली से आनंदगढ़ की ओर जाने वाली सड़क पर धम्म धज्ज विपश्यना केंद्र में रुके थे।

 

ईडी ने केजरीवाल को समन भेजकर 21 दिसंबर को पेश होने के लिए कहा था लेकिन केजरीवाल ध्यान के बहाने होशियारपुर पहुंच गए थे।

 

 

Panjab News पंजाब भाजपा चीफ सुनील जाखड़ ने आरोप लगाया है

Panjab News
Panjab News
×

कि होशियारपुर की बजाय आंध्रप्रदेश जा कर भगवंत मान ने साबित किया है केजरीवाल विपश्यना के लिए नहीं बल्कि केंद्रीय एजेंसियों से बचने के लिए होशियारपुर आए थे।

Panjab News सुनील जाखड़ ने तंज कसने हुए पर कमेंट किया है कि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुख्यमंत्री भगवंत मान चार दिनों के लिए ध्यान करने के लिए आंध्रप्रदेश जा रहे हैं। ये बहुत अजीब है। क्या ऐसा करके वह यह साबित करने की कोशिश कर रहे हैं कि पंजाब का होशियारपुर ध्यान केंद्र अच्छा नहीं है।

double-murder: प्रेमी युगल की हत्या करने के बाद भी लाशों को पीटते रहे हत्यारे, फावड़े से काटी गर्दन…सिर भी कुचला

Panjab News क्या यह केजरीवाल को इस आरोप में बेनकाब करने के लिए है

Panjab News होशियारपुर में उनका प्रवास विपश्यना साधना के लिए नहीं बल्कि केंद्रीय एजेंसियों से सुरक्षित आश्रय लेने के लिए था ऐसा भी लग हो सकता है कि भगवंत मान ऐसी घड़ी में खुद को दिल्ली से दूर करने की कोशिश कर रहे हैं जब अरविंद केजरीवाल को ईडी के सामने पेश होना है और मामला गर्म होने की संभावना है।

Panjab News
Panjab News

Official Webside

 

होशियारपुर जिले के आनंदगढ़ गांव स्थित विपश्यना मेडिटेशन सेंटर में 19 दिसंबर की रात से साधना करने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को रिसीव करने के लिए मुख्यमंत्री भगवंत मान होशियारपुर पहुंचे थे।

सीएम भगवंत मान 29 दिसंबर को ही चौहाल पहुंच गए थे। पंजाब के सीएम को 30 दिसंबर को आना था लेकिन वह एक दिन पहले ही होशियारपुर पहुंच गए। दिल्ली के सीएम केजरीवाल आनंदगढ़ के विपश्यना मेडिटेशन सेंटर से सीधे चौहाल पहुंचे जहां सीएम मान ने उनका स्वागत किया था।

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें