Nissan की ये ज़बरदस्त SUV दे रही कमाल का माइलेज, जानिए अन्य फीचर्स

Nissan Motors ने अपनी नई कार, Nissan Magnite को भारत में उपलब्ध कराया है, जो Tata Punch के साथ मुकाबला करने का नया प्रयास है। यह नई कार प्रीमियम फीचर्स और शक्तिशाली इंजन के साथ आती है, जिससे इसकी मांग में वृद्धि हो सकती है। Magnite की कीमत और तकनीकी विवरणों की जानकारी आपको इस नए आगंतुक के बारे में पूरी तरह से अवगत करा देगी।

जानिए कैसा है Nissan Magnite SUV का ज़बरदस्त लुक

 

 

Nissan
×

निसान मैग्निट की एसयूवी ने बाजार में धूम मचा दी है और उसकी डिज़ाइन ने दूसरी कार कंपनियों को भी सोने नहीं दिया है। इसमें एक विशेष लाल उच्चारण है, जो ग्रिल, फ्रंट बम्पर क्लैडिंग, व्हील आर्क, और बॉडी साइड क्लैडिंग को सुंदरता से आच्छादित करता है। इसके अंदर भी ऐसा ही उच्चारण है, जिसमें एक लाल डैशबोर्ड, डोर साइड आर्मरेस्ट, और सेंटर कंसोल शामिल हैं। यह स्पोर्टी लुक को और भी मजबूती प्रदान करता है। Magnite के R16 डायमंड-कट मिश्रित धातु पहिये इसके साइड प्रोफाइल को आकर्षक बनाए रखते हैं।

जानिए कैसे है Nissan Magnite SUV के फीचर्स

 

Nissan

निसान मैग्नाइट के साथ, आपको कई प्रौद्योगिकी और सुरक्षा फीचर्स भी मिलते हैं। इसमें व्हीकल डायनेमिक कंट्रोल (वीडीसी), हिल स्टार्ट असिस्ट (एचएसए), ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम (टीसीएस), हाइड्रोलिक ब्रेक असिस्ट (एचबीए) और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम शामिल हैं। यह सुरक्षा विशेषज्ञता को बढ़ाता है, जिसमें एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस), इमर्जेंसी ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस), ड्यूल एयरबैग्स, एंटी-रोल बार, एंटी-थेफ्ट अलार्म, स्पीड सेंसिंग डोर लॉक, और इम्पैक्ट सेंसिंग अनलॉक जैसी सुरक्षा विशेषज्ञताएं शामिल हैं।

जानिए कितनी है Nissan Magnite की कीमत

 

 

Nissan

निसान मैग्नाइट ने अपने उच्च फीचर्स और पॉवरफुल इंजन के साथ टाटा पंच की डिमांड को चुनौती दी है। इसमें चार एकल रंग विकल्पों के साथ बड़े बैंडल की गई डिज़ाइन और स्टाइलिश एक्स्टीरियर को ध्यान में रखते हुए 4 डोहरे टोन उपलब्ध हैं। इसकी मूल कीमत 5,99,900 रुपये से शुरू होती है, जिससे यह एक बड़ी वैशिष्ट्यपूर्ण और मूल्य-क्षमता से भरपूर ऑप्शन बनती है।

 

 

 

Samarindialower

Bajaj की धांसू Bike में मिल रहा Powerful इंजन, जानिए फीचर्स

Bajaj CT 125 X

Maruti की इस ज़बरदस्त SUV ने मार्किट में मचाया धमाल, जानिए फीचर्स

Maruti Suzuki Dzire

Dare to Dream Scheme:डी2डी 2.0 (2020) और डी2डी 3.0 (2021) सफलतापूर्वक आयोजित किए गए

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें