Moto G04 जल्द होगा भारत में लांच, मिल रहा साथ में AI कैमरा

Motorola ने अपने जी-सीरीज के नए मोबाइल फोन, Moto G04, का भारतीय लॉन्च तिथि की घोषणा की है। यह उपकरण अब Flipkart पर लाइव है, जिससे इसके अधिकांश विशेषताओं की जानकारी प्राप्त हो गई है। पहले जी लाइनअप में मोटो जी24 पावर को शामिल किया गया था।

Moto G04

फ्लिपकार्ट के अनुसार, अपकमिंग स्मार्टफोन Moto G04 का लॉन्च दिन 15 फरवरी 2024 को होने का ऐलान किया गया है। इस फोन को चार शानदार कलर वेरिएंट्स में उपलब्ध कराया जाएगा: ब्लैक, ब्लू, डार्क ग्रीन, और ऑरेंज। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ पंच-होल डिस्प्ले होगा, जिसका आकार 6.6 इंच होगा। स्मार्टफोन में UNISOC T606 प्रोसेसर, 8GB तक रैम, और 128GB तक की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। इसमें डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट भी होगा और यह लेटेस्ट Android 14 पर काम करेगा।

Moto G04

मोटोरोला के इस नए Moto G04 स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में LED फ्लैश के साथ 16MP का AI सिंगल कैमरा दिया गया है जिसके जरिए आप फोटो खींच सकते हैं। इस कैमरे में पोर्ट्रेट और ऑटो नाइट विजन का समर्थन भी है। अभी तक फोन की फ्रंट कैमरा के बारे में कोई जानकारी नहीं उपलब्ध है।

Moto G04

Moto G04 में 5000mAh की शक्तिशाली बैटरी शामिल की गई है, जो 102 घंटे के म्यूजिक प्लेबैक टाइम, 22 घंटे का टॉक टाइम और 20 घंटे का वीडियो प्लेबैक टाइम प्रदान करेगी। इसके साथ ही, फोन में मोशन जेस्चर, फिंगरप्रिंट सेंसर, और फेस अनलॉक का समर्थन भी है।

 

मोटो जी04 को भारत से पहले वैश्विक बाजार में लॉन्च किया गया है, जहां इसकी मूल्य 119 यूरो, अर्थात लगभग 10,640 रुपये है। इसलिए हम उम्मीद करते हैं कि कंपनी इस उपकरण की कीमत को 10 से 15 हजार रुपये के बीच रख सकती है।

 

 

Moto G04 Full Specification

 

Yamaha MT-15 बाइक मचा रही अपने धांसू फीचर्स से मार्किट में धमाल, जानिए माइलेज के बारे में

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×