Moto का यह धांसू स्मार्टफोन मचा रहा मार्किट में धमाल, जानिए फीचर्स

Moto कंपनी ने भारतीय बाजार में अपने नए फोन Edge 40 को लॉन्च करते हुए दिखाया है कि वह अपने ग्राहकों को नवीनतम तकनीक और एक्सपीरियंस के साथ एक किफायती विकल्प प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। यह फोन न केवल कम कीमत में उपलब्ध है, बल्कि इसमें दमदार फीचर्स और उच्च-क्वालिटी कैमरा भी है। बदलते समय के साथ, Moto ने अपनी तकनीकी विशेषज्ञता को सुनिश्चित करते हुए ग्राहकों के लिए एक मजबूत और विश्वसनीय ब्रांड बनाए रखने का कारण बनाया है।

 

 

Motorola Edge 40
×

Moto Edge 40 स्मार्टफोन लेटेस्ट फीचर्स के साथ आता है। इसमें 6.55 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले (2400 x 1080 पिक्सल) है, जिसकी रिफ्रेश रेट 144Hz है। इसमें Octa-Core Mediatek Dimensity 8020 5G SoC है, जो उपयोगकर्ताओं को शानदार प्रदर्शन प्रदान करता है। यह Android 13 पर आधारित है और 8 जीबी रैम और 256 जीबी का इंटरनल स्टोरेज देता है, जिससे इसकी क्षमता और स्थिरता में वृद्धि होती है।

 

Motorola Edge 40

Moto Edge 40 स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की बात करते हैं, इसमें दो कैमरे हैं जो एकदूसरे के साथ समर्पित हैं। पहला कैमरा 50 मेगापिक्सल का है और दूसरा एल्ट्रावाइड लेंस के साथ 13 मेगापिक्सल का है। फ्रंट में, सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है, जो उच्च-गुणवत्ता वाली सेल्फी फोटोग्राफी को समर्थन करता है।

 

 

Motorola Edge 40

Moto Edge 40 Smartphone की बैटरी पॉवर के बारे में जानकारी देते हैं, इसमें 68W टर्बोपावर वायर्ड चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग समर्थन के साथ 4400mAh की बैटरी है। यह फोन वाईफाई 6, ब्लूटूथ वी5.2, और जीपीएस जैसे अन्य फीचर्स के साथ आता है।

Moto Edge 40 कीमत के बारे में बताते हैं, 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किए गए इस फोन की मूल्य 29,999 रुपये है। यह फोन एक्लिप्स ब्लैक, लूनर ब्लू और नेबुला ग्रीन रंगों में उपलब्ध है।

 

 

Ramlala की पहली झलक दिखी… जानिए कैसे दिखते हैं बालरूप धरे

Honda SP 125 Price & Specification

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें