police की दबिश के डर से घेर में सोया परिवार, ताला तोड़कर घर में घुसे चोर, 12 लाख की चोरी

बदायूं ।इस्लामनगर police थाना क्षेत्र में बेखौफ चोरों ने शुक्रवार रात भगवंतनगर और अचलपुर गांव में पांच घरों को निशाना बनाया। चोर सभी घरों में ताला तोड़कर घुसे और नकदी, जेवर व सामान समेत करीब 13 लाख रुपये का सामान चुरा ले गए। शनिवार सुबह परिवारवाले सोकर उठे, तब उन्हें चोरी का पता चला। Shri Ram Mandir:तीन दशक पूर्व अयोध्या में श्री भगवान राम मंदिर के लिए देशभर में चले कार सेवक सत्याग्रह कार्यक्रम में सहसवान के भी दो दर्जन से ज्यादा से लोग जेल गए।

 

 

उनकी सूचना पर नूरपुर पिनौनी चौकी police पहुंच गई और टूटे ताले एकत्र करके ले गई, लेकिन एक मामले में भी एफआईआर दर्ज नहीं की।

मकान मालिकों ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।गांव भगवंतनगर निवासी भूपेंद्र कुमार शुक्रवार रात अपने परिवारवालों के साथ घेर में सो रहे थे। दरअसल, एक मामले में थाना police उनके चाचा महीपाल सिंह को तलाश करने आती थी। पुलिस के डर से उनके परिवारवाले घर में नहीं सो रहे थे। शुक्रवार रात भी परिवार के सभी लोग घेर में सोए थे। सुबह आकर उन्होंने अपने घर में देखा तो दरवाजे के ताले टूटे पड़े थे। घर में सारा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था। यह देखकर उनके होश उड़ गए।

भूपेंद्र कुमार ने बताया कि चोर उनके घर से दो हार, चार चूड़ियां, झाले, मंगलसूत्र, छह अंगूठी, चार जोड़ी कुंडल और करीब आधा किलो चांदी के अलावा 1.35 लाख रुपये चोरी करके ले गए। उन्होंने बताया कि चोर करीब 12 लाख रुपये का सामान चोरी करके ले गए हैं। उनकी सूचना पर नूरपुर पिनौनी चौकी police  भी पहुंची और घर के ताले टूटे हुए एकत्र करके ले गई लेकिन शनिवार शाम तक पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

इधर, ग्राम अचलपुर निवासी फतेह सिंह की दुकान का ताला तोडकर चार हजार की रेजगारी, तीन मोबाइल, चार्जर और अन्य सामान चोरी करके ले गए।police

चोरों ने उनके बराबर में भाई नन्हे के घर का ताला भी तोड़ा था लेकिन उनके घर से चोरी नहीं कर पाए लेकिन उनके नजदीक में काली चरण के घर से पाजेब, बेसर, खंडुआ आदि चोरी हुए हैं। चोरों ने इसी गांव के जगदीश के घर का ताला तोड़कर छह साड़ी चोरी कर लीं। नन्हे और कालीचरण पंजाब में मजदूरी करते हैं। इससे वह गांव नहीं आ पाए। ग्रामीणों ने उनके दरवाजे ठीक करवाकर नए ताले डलवा दिए हैं।

भगवंतनगर और अचलपुर गांव के सभी घरों में ताला तोड़कर चोरी हुई है। सभी घरों के मालिक पुलिस को टूटे हुए ताले दिखा रहे थे। उन्होंने खुले बक्से, अलमारी और बिखरा पड़ा सामान तक दिखाया लेकिन police चोरी की घटना को मानने को तैयार नहीं है। जो ताले तोड़े गए थे, उनको पुलिस एकत्र करके अपने साथ ले गई। अब police एफआईआर दर्ज करने से बच रही है। इंस्पेक्टर हरेंद्र सिंह का कहना है कि यह मामले संदिग्ध हैं। इनकी जांच कराई जाएगी, उसके बाद कार्रवाई होगी।

 

 

अपने पुलिस स्टेशन को जानें एक क्लिक पर

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें