Maruti Suzuki की ये शानदार SUV मचा रही मार्किट में धमाल

आपको Maruti सूजुकी हस्टलर की सुजुकी पंच और हुंडई एक्सेंट के साथ तुलना करने का बदला मिलने वाला है, क्योंकि यह आ रही है भारतीय ऑटो बाजार में। मारुती सुजुकी की इस नई कार में दमदार इंजन और विशेष फीचर्स का समर्थन होने की उम्मीद है, जिससे इसे बाजार में अगले आते ही चर्चा का विषय बन सकता है। इसकी विशेषताएं और इसके भारतीय लॉन्च के बारे में आधिक जानकारी अभी तक उपलब्ध नहीं हैं, लेकिन जैसे ही इसके बारे में और जानकारी मिलती है, आपको ताजगी से सूजुकी हस्टलर के बारे में बताया जाएगा।

 

 

Maruti

इस नई maruti सूजुकी हस्टलर में, रिपोर्ट्स के अनुसार, दो प्रकार के पॉवरफुल इंजन्स की संभावना है जो 658 सीसी के हो सकते हैं। पहला वेरिएंट 52 पीएस की पावर और 51 एचपी के टॉर्क के साथ हो सकता है, जबकि दूसरा वेरिएंट 64 पीएस की पावर और 63 एचपी के टॉर्क को जनरेट कर सकता है। इसके अलावा, इसमें सीवीटी ट्रांसमिशन की भी संभावना है, और इंजन में कुछ बदलाव भी हो सकते हैं, जिससे यह आपको बेहतर परफॉर्मेंस और एफिशिएंस प्रदान कर सकती है।

 

 

Maruti

फीचर्स की दृष्टि से इसमें आपको एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कार प्ले समर्थन, 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 360-डिग्री कैमरा, रियर सेंसर, पावर विंडो, पावर साइड मिरर, एयर कंडीशनिंग, ABS, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, डिजिटल कंसोल, एयरबैग, और सनरूफ जैसे कई उन्नत फीचर्स और सुरक्षा सुविधाएं मिल सकती हैं। Maruti

 

 

Maruti

मूल्य की दृष्टि से, यह वाहन कई रंग विकल्पों में उपलब्ध हो सकता है और इसकी कीमत अनुमानित रूप से 7 लाख रुपये से शुरू होकर 10.49 लाख रुपये तक जा सकती है (एक्स शोरूम)। हालांकि, यह कीमतें अनुमानित हैं और इसके फ़ीचर्स और इंजन की जानकारी रिपोर्ट के अनुसार प्रस्तुत की जा रही हैं। किसी भी आधिकारिक लॉन्च से जुड़ी जानकारी अब तक उपलब्ध नहीं है, इसलिए हम इसकी पुष्टि नहीं कर सकते हैं।

 

Maruti SUV Full Specification

 

 

अन्य समाचार पढ़ने के लिए निचे क्लिक करें ↓

Vikrant Massey starrer film 12th fail: फिल्म ’12वीं फेल’ मकाऊ फिल्म फेस्टिवल के समापन पर होगी प्रदर्शित

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×