Maruti की ये ज़बरदस्त माइलेज वाली SUV जल्द मचाएगी मार्किट में धमाल

ऑटो सेगमेंट में धमाकेदार प्रवेश करने का इरादा रखती Maruti की आगामी गाड़ी, Grand Vitara Y17, विशेषकर उन गुणवत्तापूर्ण फीचर्स के साथ जो माइलेज को 36kmpl तक पहुंचा सकती है और शक्तिशाली इंजन के साथ समृद्ध है। Maruti कंपनी ने अपनी इस लग्जरी गाड़ी को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने का प्लान बना रखा है और ग्राहकों को एक नये और उत्कृष्ट ऑटोमोबाइल अनुभव का वादा कर रही है। इस गाड़ी के फीचर्स और योग्यताओं को समझें, और उसकी कीमत को जानें।

Maruti

 

Maruti Suzuki Grand Vitara Y17 में पाए जाने वाले विशेष फीचर्स की चर्चा करते हैं, तो इसमें नवीनतम 10.5 इंच टच स्क्रीन डिस्प्ले, सनरूफ, डिजिटल कंसोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट्स, डिजिटल स्पीडोमीटर, और ऑडोमीटर समेत हैं। साथ ही, यह व्यापक फीचर्स जैसे कि पावर एसी, पावर मिरर, पावर विंडो, 6 सीटर एयरबैग, फोग लाइट, एलईडी लाइट लैंप, डिजिटल इंडिकेटर, साइड मिरर, वाइपर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, जीपीएस सिस्टम, और इंटरनेट कनेक्टिविटी आपको इस कार में प्राप्त हो सकते हैं।

Maruti

 

Maruti Suzuki Grand Vitara Y17 में शामिल होने वाला शक्तिशाली इंजन प्रदर्शन करने के लिए तैयार है। इसमें 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन और एक 1.5 लीटर का तीन सिलेंडर हाइब्रिड पेट्रोल इंजन का संयोजन हो सकता है, जो पहले के मुकाबले और भी उन्नत शक्ति उत्पन्न कर सकता है। इसके साथ ही, इस इंजन को 6 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ मैच किया जा सकता है, जो गाड़ी को बेहतर और एफिशिएंट प्रदर्शन के साथ संचालित करने का सुनहरा अवसर प्रदान कर सकता है।

Maruti

 

Maruti Suzuki Grand Vitara Y17 आपको लगभग 36 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज प्रदान कर सकती है, जिससे यात्रा के दौरान आपको दिनचर्या में भीड़ नहीं होगी।

 

 

Maruti Suzuki Grand Vitara Y17 की कीमत के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी अभी तक नहीं दी गई है, लेकिन अनुमानित रूप से इस धाकड़ कार की शुरुआती कीमत मार्केट में लगभग 17 लाख रुपये से शुरू हो सकती है।

 

 

OnePlus के इस स्मार्टफोन में मिल रहे दमदार फीचर्स, जानिए कीमत

Motorola Full Specification

Gyanvapi Campus:करीब 30 वर्षों के बाद लोगों को ज्ञानवापी परिसर की बैरिकेडिंग के पास से दर्शन करने की अनुमति मिली

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×