Maruti की ये धांसू SUV दे रही कम कीमत में ज़बरदस्त फीचर्स

Maruti ने अपनी धांसू SUV, Jimny की नई वेरिएंट Thunder Edition को लॉन्च किया है, जिसे वह 2 लाख रुपये सस्ती में प्रदान कर रही है। इस नए मॉडल में Thunder लुक और ब्रांडेड फीचर्स हैं, जो Mahindra Thar को टक्कर मार रहे हैं। आधुनिक डिजाइन, ऑफ़-रोड क्षमता, और उच्च सुरक्षा के साथ, यह गाड़ी ऑफर करने के लिए तैयार है। Jimny Thunder Edition ने लोगों को खींच लिया है और उन्हें एक और विकल्प के रूप में प्रस्तुत किया है।

जानिए Maruti Jimny के लुक के बारे में

 

 

Maruti
×

Maruti Jimny Thunder Edition की नई लुक और डिजाइन में, पहले की तुलना में कुछ बदलाव आए हैं। नया फ्रंट बम्पर, साइड डोर क्लैडिंग, और सिल्वर गार्निश से सजीवा किया गया है, जो इसे एक अद्वितीय और प्रीमियम एडवेंचर्स गाड़ी का रूप देता है। यह अपडेटेड लुक और डिजाइन गाड़ी को और भी आकर्षक बनाता है, जाहिरात की एक नई दृष्टि देता है और उपयोगकर्ताओं को एक नए अनुभव का आनंद लेने का मौका देता है।

जानिए कैसा है Maruti Jimny का इंजन

 

 

Maruti

इस गाड़ी का इंजन, K15B नैचुरली एस्पिरेटेड 1.5L पेट्रोल, 104 bhp की पावर और 134 Nm के पीक टॉर्क के साथ। इसमें 5-स्पीड मैनुअल या 4-स्पीड AMT गियरबॉक्स उपलब्ध है। गाड़ी का माइलेज लगभग 16.90kmpl है, जिससे उपयोगकर्ताओं को इंजन परफॉरमेंस के साथ-साथ उत्कृष्ट माइलेज भी प्राप्त होती है।

जानिए कैसे है Maruti Jimny के फीचर्स

 

Maruti

इस शानदार एडवेंचर्स गाड़ी में आपको नवीनतम और उन्नत फीचर्स मिलते हैं, जैसे कि एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो समर्थन के साथ 9-इंच फुल टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, ओवर स्पीड वार्निंग, सीट बेल्ट अलर्ट, छह एयरबैग, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, GPS नेविगेशन सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, रिवर्स पार्किंग कैमरा, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, कॉल और SMS अलर्ट, और भी कई अन्य उत्कृष्टता से भरपूर फीचर्स।

 

 

Samarindialower

Bajaj की धांसू Bike में मिल रहा Powerful इंजन, जानिए फीचर्स

Bajaj CT 125 X

Maruti की इस ज़बरदस्त SUV ने मार्किट में मचाया धमाल, जानिए फीचर्स

Maruti Suzuki Dzire

Dare to Dream Scheme:डी2डी 2.0 (2020) और डी2डी 3.0 (2021) सफलतापूर्वक आयोजित किए गए

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें