Infinix का ये धांसू स्मार्टफोन महंगे स्मार्टफोन को दे रहा टक्कर, जानिए फीचर्स

Infinix के फोन अपने आकर्षक रूप और उत्कृष्ट फीचर्स के लिए मशहूर हैं। नवीनतम समय में, Infinix जल्द ही अपना Infinix Hot 40i स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस फोन की लॉन्चिंग तिथि की घोषणा नहीं की है, लेकिन इस फोन की फीचर्स की लीक हो चुकी हैं।

Infinix

 

रिपोर्ट के अनुसार, फरवरी महीने में कंपनी अपने उत्कृष्ट फोन का लॉन्च कर सकती है। यह फोन फ्लिपकार्ट के माध्यम से भारत में उपलब्ध होगा। कंपनी इसे 8GB + 128GB और 8GB + 256GB वेरिएंट में लॉन्च करेगी। रिपोर्ट के अनुसार, 256GB वेरिएंट भारत का सबसे सस्ता स्मार्टफोन होगा। कंपनी ने इसके लिए 8GB तक वर्चुअल रैम एक्सटेंशन का समर्थन भी किया है।

Infinix

 

बता दें कि Infinix Hot 40i वर्तमान में चयनित बाजारों में उपलब्ध है। हालांकि इस हैंडसेट की कीमत विभिन्न क्षेत्रों में अलग-अलग हो सकती है। इसकी मूल्य से जुड़ी कोई आधिकारिक जानकारी अभी तक कंपनी द्वारा नहीं दी गई है, हालांकि कुछ विशेषज्ञों का मानना है कि यह लगभग 16,000 रुपये के आसपास हो सकती है। कहा जा रहा है कि कंपनी इस उत्कृष्ट फोन को होराइजन गोल्ड, पाम ब्लू, स्टारलिट ब्लैक और स्टारफॉल ग्रीन रंग विकल्प के साथ पेश कर सकती है।

Infinix

 

इस फोन में आपको कई शानदार फीचर्स मिलेंगे। बताया जाता है कि इसमें 6.56-इंच का HD+ (720 X 1,612) डिस्प्ले हो सकता है। प्रोसेसर के रूप में इसमें MediaTek Helio G88 SoC चिप का उपयोग किया जा सकता है। इसमें तकनीकी तौर पर 8GB तक रैम और 256GB तक इनबिल्ट स्टोरेज हो सकती है। यह फोन आमतौर पर एंड्रॉइड 13 संस्करण के साथ आउट-ऑफ-द-बॉक्स बूट होगा।

 

 

इस फोन में कैमरा फीचर्स भी उत्कृष्ट हैं। बताया जाता है कि इसमें एक रिंग एलईडी फ्लैशलाइट के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर हो सकता है। साथ ही, यह फोन 32 मेगापिक्सल के फ्रंट सेंसर के साथ आ सकता है जो सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए उपयोगी होगा। इसके साथ ही, इसमें 5,000mAh की दमदार बैटरी भी मिलेगी जो 18w वायर्ड चार्जिंग को समर्थित करेगी।

 

 

infinix mobile full specifications

अन्य समाचार पढ़ने के लिए निचे क्लिक करें ↓

Vikrant Massey starrer film 12th fail: फिल्म ’12वीं फेल’ मकाऊ फिल्म फेस्टिवल के समापन पर होगी प्रदर्शित

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×