Nissan की ये धांसू SUV दे रही कमाल का इंजन, जानिए फीचर्स

Creta की बत्ती गुल कर देगी Nissan की धाकड़ SUV, जिसमें प्रीमियम फीचर्स और शक्तिशाली इंजन शामिल हैं। भारतीय ऑटो सेक्टर में नई गति लाने वाली कई कंपनियों में से एक है निसान। निसान ने नए एवं मॉडर्न डिज़ाइन के साथ अपनी नई SUV, Nissan X-Trail, का लॉन्च किया है। चलिए, हम इस गाड़ी के विशेषताओं को विस्तार से जानते हैं।

Nissan X-Trail

 

Nissan X-Trail में उपलब्ध ब्रांडेड फीचर्स के बारे में जानकारी साझा करते हुए, आपको इसमें 12.3 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिल सकता है, जो एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो के साथ काम कर सकता है। इसके अलावा, Nissan X-Trail में ऑटो ऐसी, ऑटो क्लाइमेट चेंज, 12.3 इंच का ड्राइवर डिस्प्ले, वायरलेस फोन चार्जर, पैनोरामिक सनरूफ, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, 360 डिग्री कैमरा, पार्किंग सेंसर, LED लैंप, आदि जैसे सभी आधुनिक फीचर्स उपलब्ध हो सकते हैं।

Nissan X-Trail

 

यदि हम Nissan X-Trail में दिए जाने वाले शक्तिशाली इंजन के बारे में बात करें, तो इसमें आपको 1.5L टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन मिलेगा। यह इंजन Mild Hybrid और Strong Hybrid के ऑप्शन के साथ उपलब्ध होगा। इसके साथ ही, Nissan X-Trail का इंजन 204PS की पावर और 300 NM के टार्क को उत्पन्न करेगा। यहाँ तक की Nissan X-Trail की टॉप स्पीड लगभग 170kmph होगी। इस पावरफुल इंजन की मदद से, यह कार लगभग 19 km का माइलेज 1 लीटर फ्यूल में प्रदान कर सकती है।

Nissan X-Trail

 

निसान एक्स-ट्रेल के बारे में जानकारी साझा करते हुए, यह ऑटोमोबाइल एक आकर्षक डिज़ाइन और लक्जरी इंटीरियर के साथ बाजार में जल्द ही लॉन्च होने वाली है। नवीनतम जानकारी के अनुसार, निसान एक्स-ट्रेल की कीमत कंपनी द्वारा लगभग 35 लाख रुपये के बजट में रखी जा सकती है।

 

 

 

OnePlus के इस स्मार्टफोन में मिल रहे दमदार फीचर्स, जानिए कीमत

Motorola Full Specification

 

Realme का ये कमाल की 5000mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन बना रहा लोगो को अपना दीवाना

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×