Maruti WagonR पर मिल रहा ये धांसू ऑफर, जानिए अन्य फीचर्स के बारे में

Maruti WagonR : हमारे देश में ऑटोमोबाइल बाजार एक विविध स्थिति में है, जहाँ बजट सेगमेंट से लेकर प्रीमियम सेगमेंट तक कई प्रकार के वाहन आसानी से उपलब्ध हैं। इन वाहनों में जबरदस्त माइलेज और शक्तिशाली इंजन की सुविधा उपलब्ध होती है। बाजार में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली श्रेणी है हैचबैक सेगमेंट की कारें। इस श्रेणी में Maruti WagonR को खासा पसंद किया जाता है। आज हम आपको इसी कार के बारे में विवरण प्रदान कर रहे हैं।

Maruti WagonR
×

 

इस गाड़ी में कंपनी ने एक पावरफुल इंजन शामिल किया है। बता दें की इसमें 1197 सीसी का चार सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 6000 आरपीएम पर 88.50 भीपी का अधिकतम पावर और 4400 आरपीएम पर 113 न्यूटन मीटर पीक टॉर्क प्रदान करता है। इसका माइलेज भी बेहतर है। जानकारी के अनुसार इसमें आपको 24.43 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज उपलब्ध है। इस गाड़ी में कंपनी ने बूट स्पेस के रूप में 341 लीटर की क्षमता भी दी है।

Maruti WagonR

 

Maruti वैगनआर एक लोकप्रिय गाड़ी है। इसे उसके आकर्षक डिज़ाइन और उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए जाना जाता है। कीमत की बात करें तो, यह 5.54 लाख रुपये से 7.42 लाख रुपये तक की होती है। यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं और आपके पास अभी यह काफी बजट नहीं है, तो आपको परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। कुछ मॉडल्स पर आपको विशेष ऑफ़र्स भी उपलब्ध हैं, जिनमें आप इस गाड़ी को काफी कम पैसे में खरीद सकते हैं। अब हम आपको इन ऑफ़र्स के बारे में बताएँगे।

Maruti WagonR

 

आपको बता दें कि Cardekho वेबसाइट पर इस कार के लिए एक अच्छा ऑफ़र चल रहा है। इस ऑफ़र के तहत आप इस कार को काफ़ी कम पैसे में खरीद सकते हैं। इस ऑफ़र में आपको 2010 मॉडल की Maruti WagonR को दिया जा रहा है। इस कार में आपको पेट्रोल इंजन के साथ ही मैनुअल ट्रांसमिशन भी मिलता है। यह कार अब तक मात्र 75,569 किलोमीटर ही चली हुई है। इस ऑफ़र में यह कार मात्र 1.69 लाख रुपये में लिस्ट किया गया है।

 

 

infinix mobile full specifications

अन्य समाचार पढ़ने के लिए निचे क्लिक करें ↓

Vikrant Massey starrer film 12th fail: फिल्म ’12वीं फेल’ मकाऊ फिल्म फेस्टिवल के समापन पर होगी प्रदर्शित

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें