Google का ये शानदार स्मार्टफोन मचा रहा मार्किट में धमाल, जानिए फीचर्स

Google ने हाल ही में Pixel 8 सीरीज के साथ उत्कृष्ट स्मार्टफोन लॉन्च किए थे, जिनसे उन्होंने स्मार्टफोन बाजार में धूम मचा दी थी। अब हालांकि, उनकी ध्यान चुराने वाली सीरीज पर पूर्वानुमान आ रहे हैं जिसमें Google Pixel 9 Pro और इस सीरीज का स्टैंडर्ड मॉडल, Google Pixel 9 शामिल हैं। इन स्मार्टफोनों के नए रेंडर्स सार्वजनिक हो गए हैं, जिससे इनकी डिज़ाइन और कुछ महत्वपूर्ण विशेषताएं सामने आ रही हैं।

google

 

 

Google Pixel 9 सीरीज की चर्चा में नए मोड़ की ओर बढ़ रही है।  Pixel 9 Pro के बाद अब Pixel 9 के रेंडर्स भी सामने आ गए हैं। खुलासा हुआ है कि फोन विशेषता और डिज़ाइन में कुछ बदलाव लाएगा। रेंडर्स में फोन का ब्लू कलर दृष्टिगत है और इसमें एक फ्लैट डिज़ाइन शामिल है। पंच होल डिस्प्ले और कैमरा मॉड्यूल की तस्वीरें फोन की आकर्षण बढ़ाती हैं, जो इसे पिक्सल 8 सीरीज के संगीतात्मक डिज़ाइन के साथ दिखाती हैं।

google

 

 

Google Pixel 9 के स्पेसिफिकेशंस के अनुसार, फोन लेटेस्ट फीचर्स के साथ लैस होगा। इसमें 6.1 इंच का फ्लैट डिस्प्ले होगा, जो बहुत ही एलगंत और विस्तार से ज्यादा गोरीला ग्लास से सुरक्षित होगा। फोन का डिज़ाइन पूरी तरह से फ्लैट होने के साथ ही एंड्रॉयड 15 के साथ आने वाला है। डिवाइस का डाइमेंशन 152.8 x 71.9 x 8.5mm होगा, और फोन में कैमरा मॉड्यूल में तीन लेंस होने की जानकारी सामने आ रही है, जिसमें टेलीफोटो लेंस भी शामिल है।

google

 

 

फोन के डिज़ाइन से जुड़े एहम विवरण के अनुसार, फोन का पावर बटन और वॉल्यूम बटन दाएं साइड पर स्थित हैं, जैसा कि लीकेड इमेजेस से पता चलता है। इसके ऊपर माइक्रोफोन स्थित है और नीचे सिम स्लॉट, एक माइक्रोफोन, और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट हैं। इसके अलावा, फोन में स्पीकर ग्रिल भी है, जो इमेजेस में दिखता है। इसके अलावा, फोन की एक अधिक चर्चा हो रही है कि इसमें Tensor G4 चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है, जो पिक्सल 8 सीरीज में भी पाया गया था और एक्सेलेटेड आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) फ़ीचर्स को सुधारने के लिए डिज़ाइन किया गया था।

 

 

 

OnePlus के इस स्मार्टफोन में मिल रहे दमदार फीचर्स, जानिए कीमत

TVS Radeon Full Specification

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×