Panjab news:पंजाब में आम आदमी की सरकार आई है युवाओं का विश्वास जागा-cm maan

पंजाब के मुख्यमंत्री अलग.अलग विभागों के 518 उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र देने के लिए पहुंचे हैं। इस मौके पर cm maan ने सभी उम्मीदवारों को शुभकामनाएं दी साथ ही उन्हें ये नसीहत दी कि जब वे कुर्सी पर बैठें तो किसी से एक रुपए की भी रिश्वत न लें। उन्होंने कहा कि यदि वे यहां तक बिना किसी रिश्वत व सिफारिश पर पहुंचे हैं तो नियुक्ति पत्र मिलने के बाद भी ईमानदार रहें।

 

 

 

cm maan पंजाब की युवा पीढ़ी की हौसला अफजाई करते हुए कहा कि अच्छे नंबर लाएंगे

पंजाब की आप सरकार उन्हें नौकरी के अवसर जरूर देगी। उन्होंने कहा कि पंजाब के नौजवान नौकरियां मांगने वाले नहीं देने वाले बनें। पहले नौकरियां सिफारिश से मिलती थीं लेकिन अब उनकी काबीलियत के कारण मिलती हैं।

इस मौके पर cm maan ने पंजाब की युवा पीढ़ी को खूब पढ़ाई.लिखाई करने को कहा साथ ही यह घोषणा की कि पंजाब सरकार द्वारा राज्य में 8 यूपीएससी सैंटर खोले जाएंगे जो कि बिलकुल फ्री होंगे।पंजाब सरकार मुहिम से पंजाब के हर एक खेत में पानी पहुंचेगा-CM MAAN

 

 

 

cm maan के कहा कि पंजाब में युवाओं को अब नौकरियां मिल रही हैं

जिस कारण विदेश गए युवक.युवतियों की अब देश में वापसी हो रही है। पहली सरकारों समय अच्छे अंक वाले विद्यार्थियों को भी नौकरियां नहीं मिल रही थीं लेकिन जब से पंजाब में आम आदमी की सरकार आई है युवाओं का विश्वास जागा है और वे वापस पंजाब का रुख कर रहे हैं। panjab gov

 

cm maan ने नियुक्ति पत्र लेने आए युवाओं को कहा कि वे अपने आस.पड़ोस में रहने वाले युवाओं की सरकारी नौरकरियां पाने में उनकी सहायता करें उन्हें सही मार्ग दर्शन करें ताकि वे भी अच्छे अंक प्राप्त करके सरकारी नौकरी के हकदार बन सकें। सीएम मान ने कहा की आप की लड़ाई आम लोगों के लिए है। जनता जो टैक्स सरकार को देती है वह जनता का पैसा है और वापस जनता को ही मिलता चाहिए।

 

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×