Chief Minister Bhagwant Singh Mann ने शुभकरन सिंह के परिवार के सदस्यों को वित्तीय सहायता के तौर पर एक करोड़ रुपए का चेक और सरकारी नौकरी के लिए नियुक्ति पत्र सौंपा

पंजाब सरकार ने किसान संघर्ष दौरान खनौरी बार्डर पर शहीद हुए युवा किसान के परिवार को बड़ी आर्थिक सहायता प्रदान की है. Chief Minister Bhagwant Singh Mann ने शुभकरन सिंह के परिवार के सदस्यों को वित्तीय सहायता के तौर पर एक करोड़ रुपए का चेक और सरकारी नौकरी के लिए नियुक्ति पत्र सौंपा है.

 

 

Whatsapp Group join
Please Join Whatsapp Channel
Please Join Telegram channel

Chief Minister Bhagwant Singh Mann ने कहा कि राज्य सरकार अन्नदाता की भलाई के लिए पूर्ण तौर पर वचनबद्ध है

इसको यकीनी बनाने के लिए कोई कमी बाकी नहीं छोड़ी जाएगी.मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि युवा किसान शुभकरन सिंह सरहद पर गोलीबारी दौरान शहीद हुए. भगवंत सिंह मान ने कहा कि दिल दहलाने वाली इस घटना ने सभी पंजाबियों के मन को गहरी चोट पहुंची है.

 

Chief Minister Bhagwant Singh Mann ने कहा कि शुभकरन सिंह की शहादत से परिवार को जो क्षति हुी है,

उसे कोई पूरा नहीं कर सकता लेकिन इस मदद राशि से उन्हें थोड़ी सहूलियत जरूर होगी.मुख्यमंत्री ने ये भी कहा कि एक करोड़ रुपए की वित्तीय सहायता और परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी देना संकट की इस घड़ी में राज्य सरकार का विनम्र प्रयास है. भगवंत सिंह मान ने कहा कि युवा किसान ने देश के किसानों के लिए बड़ा बलिदान है. परिवार की मदद करना सरकार अपना कर्तव्य समझती है.

 

Chief Minister Bhagwant Mann ने सभी जिलों उपायुक्तों के साथ बैठक की।आचार सहिंता के कारण कार्य रुके हुए थे। अब उन कामों को फिर से शुरू किया जाएगा।

 

Chief Minister Bhagwant Singh Mann ने कहा कि पंजाब के किसानों की कड़ी मेहनत से भारत अनाज उत्पादन में आत्मनिर्भर बना. देशवासी यहां के किसानों के ऋणी हैं. उन्होंने कहा कि अपने सीमित प्राकृतिक साधनों के बावजूद किसानों ने अनाज पैदा करने के लिए खेतों में पसीना बहाया और यहां तक कि अपनी जान की बाजी लगा दी. भगवंत सिंह मान ने कहा कि राज्य सरकार का फ़र्ज़ बनता है कि इस मुश्किल घड़ी में किसानों और उनके परिवारों का साथ दिया जाए.

Leave a Comment