best places to celebrate new year in india: भारत की इन खूबसूरत जगहों पर मनाएं नए साल का जश्न ये जगह आपको विदेश जैसी फीलिंग देंगी ।

best places to celebrate new year in india पूरी दुनिया में 31 दिसंबर की रात नए साल का जश्न बड़े धूमधाम से मनाया जाता है। लोग जमकर पार्टी करते हैं। डांस म्यूजिक लाइट्स और फुल मस्ती के साथ नए साल का स्वागत किया जाता है। नए साल पर लोग छुट्टियां लेकर घूमने जाने का भी प्लान करते हैं। बोरिंग लाइफ से ब्रेक लेकर नई हैप्पी लाइफ की शुरुआत करने की प्लानिंग करते हैं। अगर आप भी नए साल पर कहीं घूमने जाने का प्लान कर रहे हैं तो हम आपको भारत की ऐसी जगहों के बारे में बता रहे हैं जहां विदेशों की तरह ही पूरे जोश के साथ नए साल का स्वागत किया जाता है।

यहां के लोग 25 दिसंबर क्रिसमस से ही नए साल के जश्न में डूबे नजर आते हैं। आप यहां जाकर न्यू ईयर के जश्न काफी रोमांचक बना सकते हैं।

 

Table of Contents

best places to celebrate new year in indiaगोवा. न्यू ईयर पार्टी के लिए बेस्ट प्लेस है गोवा। बीच पर बसा ये खूबसूरत शहर आपको विदेश जैसी फीलिंग देगा।

अगर आप नए साल की शुरुआत कुछ खूबसूरत यादों के साथ करना चाहते हैं तो गोवा घूमने का प्लान कर लें। गोवा की नाइट लाइफ और पार्टीज फेमस है। क्रिसमस से न्यू ईयर तक यहां हर रोज जश्न जैसा माहौल रहता है। गोवा में न्यू ईयर पर खास बीच पार्टीज क्रूज पार्टी का आयोजन होता है। लाउड म्यूजिक लजीज खाना और ड्रिंक्स और समंदर किनारे मस्ती आपके न्यू ईयर को यादगार बना देंगे।

 

 

best places to celebrate new year in india गुलमर्ग. न्यू ईयर पर स्नोफॉल देखना है और नेचर को इंजॉय करना है तो आप सबसे सुंदर शहर गुलमर्ग जा सकते हैं।

गुलमर्ग में नए साल पर जमकर बर्फबारी होती है। नए साल पर बर्फ की चादरों के बीच पार्टी करना अलग रोमांच पैदा कर सकता है। न्यू ईयर पर गुलमर्ग में विदेशी पर्यटक भी पहुंचते हैं। नया शानदार तरीके से नए साल का स्वागत किया जाता है।

 

best places to celebrate new year in india गोकर्ण. कर्नाटक के इस शहर को मिनी गोवा कहा जाता है।

अगर आप बीच पर शांति से न्यू ईयर का जश्न मनाना चाहते हैं तो इसके लिए गोकर्ण बेस्ट प्लेस है। यहां के शांत बीच आपका मन मोह लेंगे। गोकर्ण उन लोगों के लिए सबसे अच्छी जगह है जो एक आरामदायक पार्टी और साइट् को इंजॉय करना चाहते हैं। यहां का आरामदायक माहौल प्रकृतिए हरी.भरी पहाड़ियां झरने और सन सेट आपके नए साल को खूबसूरत बना देगा।

 

best places to celebrate new year in india ऊटी. नए साल की शुरुआत दूर तक फैले चाय के बागानों के बीच करनी है

तो आप ऊटी घूमने का प्लान कर लें। यहां के मनमोहक दृश्य झीलें और शानदार पहाड़ियां आपने न्यू ईयर को खूबसूरत बना देंगी। ऊटी उन लोगों के लिए घूमने की सबसे अच्छी जगहों में से एक हैए जो शोर.शराबे वाली पार्टियों की बजाय नेचर को इंजॉय करना चाहते हैं। नीलगिरि पहाड़ियों में बसे इस स्वीट से शहर की खूबसूरती आपका मन मोह लेगी।

 

 

Samarindialower

 

PM Kusum Yojana: पीएम कुसुम योजना की प्रगति और कार्यान्वयन

Pub

Oneplus का ये धांसू स्मार्टफोन लांच होते ही मचाएगा मार्किट में धमाल

OnePlus 12R

Bajaj की ज़बरदस्त बाइक दे रही कम कीमत में कमाल का माइलेज

Bajaj

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×