Oppo का ये स्मार्टफोन हुआ दमदार फीचर्स के साथ लांच

Oppo का धांसू 5G स्मार्टफोन A78 5G, जिसमें शानदार कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी है। हम आपको बताएंगे कि इस हैंडसेट निर्माता कंपनी Oppo ने इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में उपलब्ध कराया है, जिसमें ग्राहकों के लिए कई शानदार फीचर्स हैं। आइए, इसके बारे में और अधिक जानते हैं।

जानिए कैसे है Oppo A78 5G के फीचर्स

 

Oppo
×

A78 5G स्मार्टफोन में आपको 90Hz रिफ्रेश रेट समर्थन के साथ 6.56 इंच का डिस्प्ले प्राप्त होता है, जिससे इसकी एक अद्वितीयता बनती है। प्रोसेसिंग पॉवर के रूप में, इसमें MediaTek Dimensity 700 चिपसेट है। यह स्मार्टफोन Android 13 पर आधारित ColorOS 13 के साथ आता है और इसमें 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज का सिंगल वेरिएंट है। सुरक्षा के लिए, इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IPX4 रेटिंग शामिल है।

जानिए कैसा है Oppo A78 5G का कैमरा

 

 

Oppo

Oppo ने अपने A सीरीज के नए फोन, A78 5G, को भारत में लॉन्च किया है। Oppo A78 5G स्मार्टफोन के कैमरे में दुआल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर सेकेंडरी कैमरा है। इसके साथ ही, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है।

जानिए कितनी है Oppo A78 5G की कीमत

 

 

Oppo

Oppo ने अपना नया 5G स्मार्टफोन A78 5G भारतीय बाजार में लॉन्च किया है, जिसे देखकर लगता है कि OnePlus को टक्कर देने के लिए आया है। इसमें शानदार कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी है। A78 5G 8GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध है और इसकी MRP 21,999 रुपए है, लेकिन Amazon पर 14% डिस्काउंट के बाद आप इसे 18,999 रुपए में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही, Amazon द्वारा तेज डिलीवरी का विकल्प भी उपलब्ध है।

 

 

 

Samarindialower

 

PM Kusum Yojana: पीएम कुसुम योजना की प्रगति और कार्यान्वयन

Pub

Oneplus का ये धांसू स्मार्टफोन लांच होते ही मचाएगा मार्किट में धमाल

OnePlus 12R

Bajaj की ज़बरदस्त बाइक दे रही कम कीमत में कमाल का माइलेज

Bajaj

 

Highest grossing films of 2023:2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्में, देखें किसने कितने करोड़ कमाए

Highest grossing films of 2023

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें