Ambedkar Park में बाबा साहब की नई प्रतिमा स्थापित..खुराफातियों की तलाश में जुटी पुलिस

Ambedkar Park बदायूँ। उझानी के सहसवान रोड स्थित डॉ.Ambedkar Parkमें बाबा साहब की प्रतिमा को किसी खुराफाती ने क्षतिग्रस्त कर सियासी हवा को तूल दे दिया था। इस घटना से गुस्साएं लोगों ने करीब दो घंटे बरेली-मथुरा हाइवे पर जाम लगाकर जमकर हंगामा काटा था। पुलिस-प्रशासनिक अफसरों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए बुधवार देर रात ही आगरा से डॉ. आंबेडकर की नई प्रतिमा मांगवाकर स्थापना कराई है।

 

 

Ambedkar Park जिसके बाद अब प्रशासनिक अधिकारी प्रतिमा के भव्य अनावरण की तैयारी में जुट गए है।

मामला उझानी नगर का है।यहां सहसवान रोड स्थित डॉ. आंबेडकर पार्क है। पार्क में डॉ. आंबेडकर की प्रतिमा लगी हुई थी।मंगलवार देर रात किसी खुराफाती ने जालनुमा लगी बाउंड्रीवॉल के अंदर कूदकर प्रतिमा का धड़ तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिया था। बुधवार सुबह जैसे ही खबर इलाके में फैली, वैसे ही लोगों में आक्रोश पनप गया। सपा और बसपाई पहुंच गए।जिन्होंने नई प्रतिमा की स्थापना की मांग करते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। वहीं, गुस्साएं लोगों ने हंगामा काटा और हाइवे पर जाम लगाया।

 

 

Ambedkar Park इस घटना को लेकर नेताओं ने अपने-अपने बयान भी दिए।

मौके पर एसपी सिटी अमित किशोर श्रीवास्तव, एसडीएम सदर सुखलाल प्रसाद वर्मा और सीओ उझानी शक्ति सिंह पहुंचे थे। जिन्होंने नई प्रतिमा लगवाने का अश्वासन दिया था। देर रात ही प्रशासनिक अधिकारियों ने आगरा से डॉ. आंबेडकर की प्रतिमा मंगवाई। जिसे रात करीब ढाई बजे क्षतिग्रस्त प्रतिमा के स्थान पर स्थापना कराई है। प्रशासनिक अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही प्रतिमा का भव्य अनावर किया जाएगा। इधर, पुलिस प्रतिमा को क्षतिग्रस्त करने वाले खुराफातियों की तलाश में जुटी हुई है।

 

Samarindialower

 

Bajaj की धांसू Bike में मिल रहा Powerful इंजन, जानिए फीचर्स

Bajaj CT 125 X

Maruti की इस ज़बरदस्त SUV ने मार्किट में मचाया धमाल, जानिए फीचर्स

Maruti Suzuki Dzire

Dare to Dream Scheme:डी2डी 2.0 (2020) और डी2डी 3.0 (2021) सफलतापूर्वक आयोजित किए गए

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×