fbpx

Haryana News:कार नहर में डूबने से एक ही परिवार की 3 महिलाओं और 4 लड़कियों की मौत,PM ने जताया शोक

समर इंडिया-Haryana के कैथल में नहर में कार गिरने से परिवार के सात सदस्य डूब गए। कार नहर में डूबने की वजह से एक ही परिवार की तीन महिलाओं और चार लड़कियों की मौत हो गई।

पुलिस ने इसकी पुष्टि की है। पुलिस ने बताया कि वाहन में एक ही परिवार के आठ सदस्यों समेत नौ लोग सवार थे। वे दशहरे पर लगने वाले बाबा राजपुरी मेले के लिए जा रहे थे।

Haryana Result 2024 : नायब सैनी-भूपेंद्र हुड्डा का जलवा, देखिए सभी 90 विजेताओं की लिस्ट

Haryana ड्राइवर ने वाहन से नियंत्रण खो दिया

कार मुंदरी गांव के पास नहर में गिर गयी। ड्राइवर को बचा लिया गया लेकिन वाहन में सवार सात अन्य लोग डूब गए। पुलिस ने कहा कि 12 साल की लड़की लापता है और उसका पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

 

नहर में कार गिरने से जिन सात लोगों की मौत हुई है उनकी पहचान कर ली गई है। मृतकों की पहचान 50 वर्षीय सतविंदर, 65 वर्षीय चमेली, 45 वर्षीय तीजो, 16 वर्षीय फ़िज़ा, 10 वर्षीय वंदना, 10 वर्षीय रिया और 6 वर्षीय रमनदीप के रूप में हुई। सभी कैथल के डीग गांव के रहने वाले थे।

pm ने जताया शोक

इस हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक जताया है। प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से कहा गया है कि पीएम मोदी ने कैथल में की घटना को हृदयविदारक बताया है। पीएम मोदी ने कहा कि जान गंवाने वालों के शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं।

ईश्वर उन्हें इस पीड़ा को सहने की शक्ति प्रदान करे। राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन मौके पर हरसंभव मदद में जुटा है।

Leave a Comment