fbpx

Badaun news :प्रदेशीय चेयरमैन व कमलेश श्रीवास्तव के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में जिला स्तरीय कमेटी ने कछला कुष्ठ आश्रम एवं वृद्ध आश्रम में फल वितरित किए 

अ.नि.स. प्रदेशीय चेयरमैन व कमलेश श्रीवास्तव के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में जिला स्तरीय कमेटी ने कछला कुष्ठ आश्रम एवं वृद्ध आश्रम में फल वितरित किए 

तथा उनकी दीर्घायु की सभी कार्यकर्ताओं मैं मंगल कामना की

(बदायूं से समर इंडिया के लिए जय किशन सैनी की रिपोर्ट)

बदायूं : उत्तर प्रदेश के अपराध निरोधक समिति बदायूं द्वारा एक विशेष सेवा कार्यक्रम का आयोजन गया है। इस अवसर पर कमेटी द्वारा कछला स्थित कुष्ठ आश्रम एवं नव जीवन वृद्ध आश्रम पहुंच कर फल वितरण किए।

जिला प्रभारी मुहम्मद शमसुद्दीन शम्स ने बताया कमलेश श्रीवास्तव का जीवन समाज सेवा और जनहित के कार्यों के लिए समर्पित रहा है। उनके जन्म दिवस को एक यादगार और मानवीय रूप से सार्थक बनाने के लिए यह आयोजन किया गया है। इस कार्यक्रम का उद्देश्य न केवल सेवा कार्य करना है, बल्कि समाज के उन वर्गों के प्रति हमारी जिम्मेदारी को प्रकट करना भी है, जो हमारी देखभाल और सहयोग के हकदार हैं। कोषाध्यक्ष डॉ नेत्रपाल सिंह शैलानी ने बताया कि कुष्ठ आश्रम और वृद्ध आश्रम के निवासियों को फल वितरित कर, समिति उनके प्रति अपना आदर और स्नेह प्रकट कर रही है। श्रीवास्तव जी की प्रेरणा से संचालित इस कार्यक्रम में कमेटी के सदस्यों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया और उनके जन्मदिन को एक सराहनीय सेवा के रूप में मनाया।

जिला कमेटी बदायूं के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने एक सुर में चेयरमैन श्रद्धेय कमलेश श्रीवास्तव को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ देते हुए उनके आदर्शो के मार्ग पर चलते हुए, समाज में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए प्रतिबद्धता जताई।

इस अवसर पर समिति के मुहम्मद शमसुद्दीन शम्स, डॉ नेत्रपाल सिंह शैलानी, पवन कश्यप, संजय कश्यप, उदय प्रताप, सतेंद्र, चंदन गोपाल, रंजीत कुमार,जय किशन चौहान के अलावा नवजीवन वृद्धा आश्रम के प्रदीप गुप्ता, जगदीश माथुर, नमिता कुमारी,विवेक अभय आदि उपस्थित रहे ।

Leave a Comment