fbpx

Infinix का ये गजब लुक स्मार्टफोन दे रहा कंटाप फीचर्स और शानदार कैमरा क्वालिटी

Infinix Smart 8 एक बेहतरीन बजट स्मार्टफोन है, जो किफायती कीमत में अच्छे फीचर्स ऑफर करता है। इस फोन की खासियत इसकी बैटरी, कैमरा, स्टोरेज और आकर्षक कीमत है, जो इसे एक बजट सेगमेंट में शानदार विकल्प बनाता है। सबसे पहले, अगर बैटरी की बात करें तो Infinix Smart 8 में 5000 mAh की बैटरी दी गई है, जो इस प्राइस रेंज के हिसाब से काफी बड़ी बैटरी है। यह बैटरी आपको पूरे दिन बिना चार्ज किए चलने में सक्षम बनाती है, चाहे आप गेम खेल रहे हों, वीडियो देख रहे हों या सोशल मीडिया पर एक्टिव हों। इस फोन में दी गई बड़ी बैटरी के कारण इसे बार-बार चार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ती और यह लम्बे समय तक पावर बैकअप देती है। हालांकि इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट नहीं है, लेकिन सामान्य चार्जिंग भी काफी संतुलित है।

 

 

 

 

अब बात करें कैमरे की, तो Infinix Smart 8 में डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें मुख्य कैमरा 13 मेगापिक्सल का है। इस प्राइमरी कैमरे से आप क्लियर और शार्प इमेजेज कैप्चर कर सकते हैं। इस कीमत पर 13 मेगापिक्सल का कैमरा अच्छा माना जाता है, जो डेली फोटोग्राफी के लिए पर्याप्त है। इसके साथ ही, इसमें AI-समर्थित डेप्थ सेंसर भी दिया गया है, जो पोर्ट्रेट शॉट्स लेने में मदद करता है। यह डेप्थ सेंसर आपकी तस्वीरों में बैकग्राउंड को ब्लर कर आपको एक प्रोफेशनल-लुकिंग फोटो देने में सक्षम है। सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जिससे आप अच्छी क्वालिटी की सेल्फी और वीडियो कॉलिंग कर सकते हैं। कैमरा ऐप में AI ब्यूटी मोड और बोकेह मोड जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं, जो आपकी तस्वीरों को और भी आकर्षक बनाते हैं।

 

 

 

 

Infinix Smart 8 स्टोरेज के मामले में भी अच्छा विकल्प है। यह फोन 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, जो आपके फोटोज, वीडियो, ऐप्स और अन्य डाटा को स्टोर करने के लिए पर्याप्त है। इसके साथ ही, फोन में 4GB रैम दी गई है, जो बेसिक मल्टीटास्किंग के लिए अच्छी परफॉर्मेंस देती है। आप एक साथ कई ऐप्स चला सकते हैं और साधारण गेम्स भी बिना किसी लैग के खेल सकते हैं। इसके अलावा, स्टोरेज को बढ़ाने के लिए इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है, जिससे आप स्टोरेज को 256GB तक बढ़ा सकते हैं। यह फीचर खासतौर पर उन यूजर्स के लिए फायदेमंद है, जिन्हें बड़ी मात्रा में डाटा स्टोर करना होता है, जैसे कि फोटोग्राफी के शौकीन या वीडियो स्ट्रीमिंग के लिए ज्यादा कंटेंट डाउनलोड करने वाले लोग।

 

 

 

 

 

अब बात करें इस फोन की कीमत की, तो Infinix Smart 8 एक बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन है, जिसकी कीमत लगभग ₹7,999 से शुरू होती है। इस कीमत पर यह फोन उन सभी बेसिक फीचर्स को ऑफर करता है जो एक सामान्य यूजर को चाहिए होते हैं। इसकी किफायती कीमत इसे स्टूडेंट्स, पहली बार स्मार्टफोन खरीदने वालों और बजट में एक अच्छा स्मार्टफोन चाहने वालों के लिए एक आकर्षक विकल्प बनाती है। इस सेगमेंट में, Infinix Smart 8 एक ऐसा फोन है जो आपको आपकी जरूरतों के हिसाब से अच्छे फीचर्स और परफॉर्मेंस देता है।

 

 

 

 

Infinix Smart 8 visit official website

 

 

Oppo Reno का ये धांसू स्मार्टफ़ोन लड़कियों को कर रहा अपनी ओर आकर्षित

Leave a Comment