fbpx

Gidderbaha by-election:दीप सिद्धू के एडवोकेट भाई मनदीप सिंह सिद्धू गिद्दड़बाहा से विधानसभा उपचुनाव लड़ेंगे

Gidderbaha by-election वारिस पंजाब दे के संस्थापक एवं अभिनेता दीप सिद्धू के एडवोकेट भाई मनदीप सिंह सिद्धू गिद्दड़बाहा से विधानसभा उपचुनाव लड़ेंगे। मनदीप सिंह सिद्धू ने गिद्दड़बाहा हलके में सरगर्मियां बढ़ाते हुए बैठकें शुरू कर दी गई हैं।

वहीं डिब्रूगढ़ जेल में बंद पंथक समर्थक अमृतपाल सिंह के पिता तरसेम सिंह और फरीदकोट से सांसद सरबजीत सिंह खालसा भी उनके समर्थन में उतर आए हैं। वह गिद्दड़बाहा हलके में पिछले दो दिनों से चुनाव प्रचार कर मनदीप सिद्धू के हक में वोटों की अपील कर रहे हैं।

Gidderbaha by-election मुहिम दौरान मनदीप सिंह सिद्धू ने कहा

वे हलके के लोगों की समस्याएं जानने की कोशिश कर रहे हैं। उन्हें पता लगा है कि हलके में पानी की निकासी अहम समस्या है। जबकि नशा भी अहम मुद्दा है।

Gidderbaha by-election:दीप सिद्धू के एडवोकेट भाई मनदीप सिंह सिद्धू गिद्दड़बाहा से विधानसभा उपचुनाव लड़ेंगे
दीप सिद्धू के एडवोकेट भाई मनदीप सिंह सिद्धू गिद्दड़बाहा से विधानसभा उपचुनाव लड़ेंगे

Punjab Panchayat Election : भगवंत मान ने लिया कैबिनेट में फैसला, अब पंजाब में होंगे बिना पार्टी सिंबल के पंचायत चुनाव

सांसद सरबजीत सिंह खालसा ने कहा कि गिद्दड़बाहा आने के उनके दो उद्देश्य हैं। एक तो हलके के लोगों का आभार व्यक्त करना था जिन्होंने उन्हें भारी मतों से जिताया। वहीं मनदीप सिंह सिद्धू का सभी से परिचय करवाना था।

उपचुनाव में गिद्दड़बाहा से मनदीप सिंह सिद्धू उम्मीदवार होंगे। वे चाहते हैं कि जिस तरह लोगों ने उन्हें जिताया है उसी तरह मनदीप सिद्धू को चुनाव में जिताएं।अमृतपाल सिंह के पिता तरसेम सिंह ने कहा

Gidderbaha by-election लंबे समय के बाद दीप सिद्धू ने सिखों की आवाज उठाई थी।

उनका भाई मनदीप सिंह सिद्धू एक समझदार व्यक्ति हैं। वे चुनाव जीतते हैं तो दीप सिद्धू की तरह ही हलके के लोगों की आवाज बनेंगे।

Leave a Comment