fbpx

Haryana news:जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे’ गाना गाने वाले गायक कन्हैया मित्तल ने चौंकाने वाला ऐलान किया

Haryana news वह कांग्रेस पार्टी में शामिल नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व मुझे बहुत प्यार करता है। सभी सनातनी भाई-बहन भी मुझे बहुत प्यार करते हैं ।

पिछले दो दिनों से सभी लोग परेशान हैं इसके लिए मैं क्षमा चाहता हूं और जो मैंने अपने मन की बात कही कांग्रेस ज्वाइन करने की उसे वापस लेता हूं ,क्योंकि मैं नहीं चाहता कि किसी सनातनी का भरोसा टूटे अगर आज मैं टूट जाऊंगा तो कल पता नहीं कितने लोग टूट जाएंगे ।

Haryana news हम सब मिलकर राम के थे राम के हैं राम के रहेंगे एक बार फिर से मैं माफी मांगता हूं।

अपना ही अपने ही होते हैं । जब कोई अपना गलती करता है मुझे लगा कि मेरे मन की बात गलत है मैंने अपने फैसले को वापस ले लिया है। आप सब मुझे इसी तरीके से प्यार करें मुझसे जुड़े रहें पर सभी देश की सेवा करते रहें मैं एक बार फिर से बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद करता हूं।

Haryana news:पूनिया को धमकी मिली,कांग्रेस छोड़ दो वरना तेरे और तेरे परिवार के लिए ये अच्छा नहीं होगा
Haryana news कन्हैया मित्तल वही गायक हैं,

जिन्होंने 2022 में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले ‘जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे’ गाना गाया था। यह गाना काफी फेमस हुआ था। मित्तल अक्सर भाजपा के कार्यक्रमों में नजर आते थे।

Haryana news:जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे' गाना गाने वाले गायक कन्हैया मित्तल ने चौंकाने वाला ऐलान किया
Haryana news:जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे’ गाना गाने वाले गायक कन्हैया मित्तल ने चौंकाने वाला ऐलान किया

एक निजी चैनल में कन्हैया मित्तल ने कहा कि मैंने भाजपा से कभी टिकट की उम्मीद नहीं की। हम सभी जगह काम कर सकते हैं। मैं कांग्रेस में शामिल हो रहा हूं। अभी तारीख और समय तय नहीं है। मैं लोगों से अपील करना चाहूंगा कि एक दल को सनातन का प्रतीक न समझें, सनातन हर जगह है।

Leave a Comment