fbpx

चर्चित सिपाहियों ने रिश्वत में 45 हजार रुपये व एक बोरी चावल लेकर कराया महिला डांसरों से डांस..दो सिपाही लाइन हाजिर

चर्चित सिपाहियों ने रिश्वत में 45 हजार रुपये व एक बोरी चावल लेकर कराया महिला डांसरों से डांस..दो सिपाही लाइन हाजिर

बदायूं।गुलड़िया में महिला डांसरों को बुलाकर डांस कराने के मामले में दोषी पाए गए दो सिपाहियों को एसएसपी ने लाइन हाजिर कर दिया। जांच में पता चला कि गौरव और विनीत ने डांस कराने के लिए 45 हजार रुपये व चावल की बोरी ली थी। मामला शासन तक पहुंचा तब दो सिपाहियों को लाइन हाजिर किया गया।नगर पंचायत गुलड़िया में जन्माष्टमी के अवसर पर जगह-जगह मेला लगता है।यहां दस स्थानों पर मेले में महिला डांसरों का डांस कराने के एवज में दोनों चर्चित सिपाहियों ने अवैध वसूली की थी। एक आयोजक से चावल की बोरी समेत कुल 45 हजार रुपये लिए गए थे।जन्माष्टमी मेले पर जब नर्तकियों का डांस शुरू हुआ तो किसी ने वीडियो बनाकर उच्चाधिकारियों को भेज दिया।

आयोजकों को लौटाए रुपये:-अधिकारियों तक मामला पहुंचा तो चर्चित सिपाहियों में खलबली मच गई और दोनों चर्चित सिपाही तत्काल गुलड़िया गांव पहुंच गए।सिपाहियों ने आयोजकों को रुपये वापस कर दिए। इसके बाद जांच के लिए सीओ उझानी शक्ति सिंह, थाना प्रभारी के साथ गुलड़िया पहुंचे। पुलिस मौके से चेयरमैन के प्रतिनिधि विवेक गंगवार, पूर्व सभासद रजनीश पटेल,नरेंद्र सिंह और सुनील कुमार को थाने ले आई।

चारों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उनको जमानत पर रिहा कर दिया गया। छानबीन के दौरान आयोजकों ने सिपाही गौरव और विनीत को 45 हजार रुपये देने के साथ ही चावल की बोरी देने का भी आरोप लगाया। इसके बाद एसएसपी ने दोनों सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया।समर इंडिया..

Leave a Comment