fbpx

मुरादाबाद-फर्रुखाबाद हाईवे पर मारपीट….कार में तोड़फोड़ करने बाला आरोपी डॉक्टर गिरफ्तार

मुरादाबाद-फर्रुखाबाद हाईवे पर मारपीट….कार में तोड़फोड़ करने बाला आरोपी डॉक्टर गिरफ्तार

बदायूं।मुरादाबाद-फर्रुखाबाद हाईवे पर कार में तोड़फोड़ और मारपीट के मामले में आरोपी डॉ.वैभव राठौर को पुलिस ने शुक्रवार रात गिरफ्तार कर लिया। उसे शनिवार सुबह कोर्ट में पेश किया गया

रक्षाबंधन वाले दिन मुरादाबाद-फर्रुखाबाद हाईवे पर डॉ. वैभव राठौर ने कार सवार परिवार को जमकर पीटा था। उनकी गाड़ी के शीशे तक तोड़ दिए थे। डॉक्टर के गांव के लोगों ने व्यापारी आलोक उपाध्याय की कार को रास्ते में घेर लिया। इसके बाद ग्राम भगवतीपुर में घेरकर पीटा। इस मामले में पुलिस ने वीडियो वायरल होने के बाद बृहस्पतिवार को रिपोर्ट दर्ज की, लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की।हमलावर डॉक्टर की गिरफ्तारी को लेकर शुक्रवार की रात दस बजे ब्राह्मण समाज के लोगों ने परशुराम चौक पर प्रदर्शन किया। ब्राह्मण समाज के लोगों ने बताया कि शहर के चित्रांश नगर निवासी व्यापारी आलोक उपाध्याय के परिवार की महिलाएं व बच्चे चीखते रहे, लेकिन हमलावरों को तरस नहीं आया।

प्रदर्शनकारी सदर विधायक महेश चंद गुप्ता के आवास पर भी गए और डॉक्टर की गिरफ्तारी की मांग की। मामला तूल पकड़ता देख पुलिस ने देर रात डॉ. वैभव राठौर को गिरफ्तार कर लिया।डॉ.वैभव राठौर सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला लोची नगला का रहने वाला है। उसकी तैनाती बरेली की आंवला तहसील में रामनगर सीएचसी पर है।समर इंडिया..

Leave a Comment