fbpx

मनीष सिसोदिया के जमानत से आम आदमी पार्टी के नेता खुश पंजाब के CM Mann ने उनकी जमानत को सत्य की जीत बताई है।

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को काफी लंबे समय बाद जमानत मिली है। मनीष सिसोदिया के जमानत से आम आदमी पार्टी के नेता काफी ज्यादा खुश हैं। पंजाब के CM Mann ने उनकी जमानत को सत्य की जीत बताई है।

 

 CM Mann सरकार की ओर लागू की गई बिल लाओ इनाम पाओ स्कीम

CM Mann ने मनीष सिसोदिया को मिली जमानत

संदर्भ में अपने ‘एक्स’ अकाउंट पर लिखा कि ‘सत्य की जीत है मनीष सिसोदिया जी की जमानत।’ वहीं उन्होंने देश की सर्वोच्च अदालत का धन्यवाद भी किया।

 

दूसरी ओर पंजाब के वित्तमंत्री हरपाल सिंह चीमा ने दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के जमानत को लेकर सुप्रीम कोर्ट का धन्यवाद करते हुए कहा कि आज उन्हें लगभग 17 महीनों के बाद जमानत मिली है और मनीष सिसोदिया बड़े लंबे समय के बाद एक झूठे, फर्जी मामले से बाहर आए हैं।

 

भाजपा को घेरते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी लगातार विपक्षी पार्टियों के खिलाफ झूठे मामले दर्ज कर रही है और जांच को जानबूझकर लंबा करवा रही है। चीमा ने कहा कि मनीष सिसोदिया इस बात के लिए देश में जाने जाते हैं कि उन्होंने बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा और अच्छे स्कूल बनवाएं हैं।

 

 

CM Mann ने स्कूल ऑफ एमिनेंस का कॉन्सेप्ट लाया

अध्यापको को अच्छी ट्रेनिंग के लिए विदेशों में भेजा, बच्चों को अच्छी शिक्षा देने का खास प्रबंध किया, जिन बच्चों को मनीष सिसोदिया ने अच्छी शिक्षा दी आज वह बच्चे अच्छे पदों पर हैं।

Leave a Comment