fbpx

HMD क्रेस्ट का ये धांसू स्मार्टफोन मचा रहा मार्किट में धमाल

HMD Crest एक ऐसा स्मार्टफोन है जो अपने आकर्षक फीचर्स और प्रीमियम डिजाइन के साथ उपयोगकर्ताओं का ध्यान खींच रहा है। HMD Crest में एक बड़ी और पावरफुल बैटरी दी गई है, जो 5000mAh की क्षमता वाली है। यह बैटरी आपको लंबे समय तक बिना चार्ज किए अपने स्मार्टफोन का उपयोग करने की सुविधा देती है। अगर आप एक ऐसे स्मार्टफोन की तलाश में हैं जिसमें आप दिनभर बिना चार्ज किए काम कर सकें, तो HMD Crest आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है।

 

 

 

 

 

HMD Crest का कैमरा सेटअप भी काफी आकर्षक है। इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। HMD Crest के कैमरा फीचर्स आपको शानदार फोटोग्राफी का अनुभव प्रदान करते हैं। इसके प्राइमरी कैमरे से आप बेहतरीन क्लियरिटी और डिटेल्स के साथ तस्वीरें खींच सकते हैं। अल्ट्रा-वाइड कैमरे से आप वाइड एंगल शॉट्स ले सकते हैं, जो ग्रुप फोटोज और लैंडस्केप फोटोग्राफी के लिए बहुत उपयोगी है। डेप्थ सेंसर आपको पोर्ट्रेट मोड में बेहतर बैकग्राउंड ब्लर इफेक्ट प्रदान करता है।

 

 

 

 

 

 

HMD Crest में 6GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज का विकल्प दिया गया है। यह स्टोरेज आपको अपने सभी फोटोज, वीडियोज, एप्स और अन्य डेटा को स्टोर करने के लिए पर्याप्त जगह प्रदान करता है। अगर आपको और ज्यादा स्टोरेज की जरूरत होती है, तो आप इसमें माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 512GB तक बढ़ा सकते हैं। Crest का स्टोरेज फीचर उन उपयोगकर्ताओं के लिए बहुत ही उपयुक्त है जो अपने स्मार्टफोन में अधिक डेटा स्टोर करना चाहते हैं। यह स्टोरेज स्पेस आपके सभी डेटा को सुरक्षित और आसानी से एक्सेस करने की सुविधा देता है।

 

 

 

 

 

HMD Crest की कीमत भारतीय बाजार में लगभग 20,000 रुपये के आसपास हो सकती है। इस प्राइस रेंज में,  Crest अपने फीचर्स और परफॉर्मेंस के हिसाब से बहुत ही आकर्षक विकल्प है। यह स्मार्टफोन उन उपयोगकर्ताओं के लिए खासतौर पर डिज़ाइन किया गया है जो एक प्रीमियम स्मार्टफोन का अनुभव चाहते हैं लेकिन बजट की भी परवाह करते हैं। Crest का प्राइस-पॉइंट इसे मिड-रेंज सेगमेंट में एक बेहतरीन स्मार्टफोन बनाता है, जहां उपयोगकर्ताओं को प्रीमियम फीचर्स का अनुभव मिलता है।

 

 

 

HMD Crest Visit Official Website

 

 

 

OnePlus का ये शानदार स्मार्टफोन मचा रहा मार्किट में दमदार कैमरा से धमाल

Leave a Comment