fbpx

Oppo का ये धांसू स्मार्टफोन लड़कियों कर रहा अपनी और आकर्षित

Oppo Reno 12 के बारे में। यह नया स्मार्टफोन बाजार में धमाल मचाने के लिए तैयार है। ओप्पो रेनो सीरीज हमेशा से ही अपने बेहतरीन डिज़ाइन और दमदार फीचर्स के लिए जानी जाती है और रेनो 12 भी इस परंपरा को आगे बढ़ा रहा है। तो चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से।

 

 

 

 

 

Oppo Reno 12 में 6.7 इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले है, जो बेहद शार्प और वाइब्रेंट कलर्स के साथ आता है। इसका रेज़ोल्यूशन 2400×1080 पिक्सल है, जिससे आपको हर डिटेल्स बिल्कुल साफ और क्लियर दिखाई देगी। 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ यह डिस्प्ले आपके हर मूवमेंट को स्मूथ और फ्लूड बनाता है।

 

 

 

 

 

Oppo Reno 12 में 4500 mAh की बैटरी है, जो पूरे दिन का बैटरी बैकअप देने में सक्षम है। इसके साथ ही इसमें 65W सुपरवूक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है, जिससे आपका फोन कुछ ही मिनटों में फुल चार्ज हो जाता है। यह फीचर उन लोगों के लिए बहुत फायदेमंद है जो हमेशा ऑन-द-गो रहते हैं और जल्दी चार्जिंग की आवश्यकता होती है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Oppo Reno 12 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर शामिल है। यह कैमरा सेटअप आपको बेहतरीन फोटोग्राफी एक्सपीरियंस देता है, चाहे वह डे-लाइट हो या लो-लाइट।

 

 

 

 

 

 

 

 

अब बात करते हैं इस फोन की कीमत की। Oppo Reno 12 की शुरुआती कीमत भारतीय बाजार में लगभग 35,000 रुपये है। इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस को देखते हुए यह कीमत वाजिब लगती है।

 

 

 

 

 

Oppo Reno 12 Visit Official Website

 

 

 

 

OnePlus का ये बजट में स्मार्टफोन दे रहा दमदार फीचर्स और शानदार बैटरी बैकअप

Leave a Comment