fbpx

Amroha news:शासन की प्राथमिकता ही जिलाधिकारी की सर्वोच्च प्राथमिकता-नवागंतुक अमरोहा DM राजेश कुमार त्यागी

Amroha news:नवागंतुक जिलाधिकारी राजेश कुमार त्यागी ने 29 वें जिलाधिकारी के रूप में किया कार्यभार ग्रहण

अमरोहा के नवागंतुक जिलाधिकारी श्री राजेश कुमार त्यागी ने कलेक्ट्रेट परिसर स्थित कोषागार में पहुंचकर जनपद के 29 वें DMके रूप में कार्यभार ग्रहण किया ।अमरोहा कलेक्ट्रेट में पहुंचने पर अधिकारियों द्वारा जिलाधिकारी को बुके देकर गर्मजोशी से स्वागत किया गया ।

 

गार्ड आफ आनर के बाद जिलाधिकारी ने मुख्य कोषाधिकारी कार्यालय पहुंचकर कार्यभार ग्रहण किया ।

तत्पश्चात  DMने कलेक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों से परिचय प्राप्त किया । सभागार में उपस्थित अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि सभी अधिकारी मन लगाकर कार्य करें किसी भी स्थित में जनपद की रैंकिंग पिछड़ना नहीं चाहिए अच्छे से काम करें गाइड लाइन का पूरी तरह से पालन हो ।

जिलाधिकारी

जो जिम्मेदारी सौंपी गई है उसका निर्वाहन ईमानदारी से किया जाय ,पूरी संजीदगी से कार्य हो और समय से हो लंबित न रहे यह विशेष ध्यान दिया जाए।

नवागंतुकजिलाधिकारी अमरोहा श्री राजेश कुमार त्यागी जी मूलतः प्रांतीय सेवा के अधिकारी हैं जिन्हें 2012 में आईएएस का दर्जा प्राप्त हुआ था । श्री राजेश कुमार जी सर्वप्रथम भारतीय रेलवे कार्मिक सेवा ग्रुप ए से अपनी सेवा प्रारंभ की थी तत्पश्चात प्रांतीय सेवा में आने में सर्वप्रथम उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले में प्रांतीय सेवा की शुरुआत की थी ।

अपने पुलिस स्टेशन को जानें एक क्लिक पर

नवागंतुकजिलाधिकारी

श्री राजेश कुमार जी को 2012 में आईएएस का दर्जा प्राप्त होने के पश्चात देवरिया जिले के मुख्य विकास अधिकारी, एडीशनल कमिश्नर झांसी ,विशेष सचिव राज्य कर, विशेष सचिव चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण में सेवाएं देने का अवसर प्राप्त हुआ है। अंत में अब सचिव रेरा से स्थांतरित होकर जिला अधिकारी अमरोहा के रूप में तैनाती सरकार द्वारा दी गई है ।

दहेज की मांग

मीडिया बंधुओ से वार्ता होने पर जिलाअधिकारी अमरोहा के रूप में प्राथमिकता बताते हुए कहा

कि शासन की प्राथमिकता ही उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है। शासन की मंशानुरूप सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं का प्रभावी रूप से क्रियान्वयन कराया जाएगा, जिससे अधिक से अधिक लोग लाभान्वित हो सके और समाज के अंतिम पात्र व्यक्ति को योजना से सीधा जोड़ा जा जायेगा ।

जिलाधिकारी

शासन द्वारा जो भी संचालित योजनाएं चलाई जा रही हैं

वह पात्र तक निष्पक्ष पारदर्शी प्रक्रिया के तहत पहुंचाना ही हमारा मुख्य उद्देश्य रहेगा।
इस अवसर पर अपरजिलाधिकारी भगवान शरण प्रभारी मुख्य विकास अधिकारी श्री अमरेंद्र प्रताप ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रतिभा सिंह मुख्य कोषाधिकारी उपजिलाधिकारी हसनपुर नौगावा सहित अन्य जनपद स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Comment