fbpx

Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन की शुरू हुई Pre Booking, जानिए फीचर्स

अगर आप भी एक अच्छे स्मार्टफोन की तलाश कर रहे है तो आपकी ये तलाश अब ख़त्म हुई जी हाँ आपको बतादें कि Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च होने में अभी समय है, लेकिन लॉन्चिंग से पहले ही इसकी प्री-बुकिंग शुरू हो गई है। ग्राहक इस डिवाइस को ऑफिशियल वेबसाइट और शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) से प्री-बुक कर सकते हैं। हालांकि, गैलेक्सी एफ 54 के फीचर्स अभी तक रिवील नहीं किए गए हैं।

Samsung Galaxy F54 : जानिए कितनी रुपये में कर सकते है प्री बुकिंग

अगर इसकी प्री बुकिंग की बात करें तो Galaxy F54 5G को ऑफिशियल वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से केवल 999 रुपये में प्री-बुक किया जा सकता है। प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों को 2000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जाएगा और प्री-बुकिंग अमाउंट अपने आप फोन के फाइनल प्राइस से कट जाएगी।

ये भी पढ़े – स्मार्टफोन

जानिए कब हुआ था ये स्मार्टफोन लांच

आपको बताते चले कि सैमसंग के अनुसार Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन को 6 जून को दोपहर 3 बजे भारतीय बाजार में उतारा जाएगा।

जानिए कैसे मिल सकते है स्पेसिफिकेशन

अगर हम इसके स्पेसिफिकेशन की बात करें तो लीक के अनुसार Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन में सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। इसमें स्मूथ फंक्शनिंग के लिए ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 8GB RAM और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। साथ ही, हैंडसेट में Android 13 बेस्ड One UI 5.1 मिलेगा।

Read More : सैमसंग के इस स्मार्टफोन के बारे में अन्य जानकारी के क्लिक करें

कैसा हो सकता है कैमरा

अगर हम इसके कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें 108MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड और 2MP का डेप्थ सेंसर होगा। इसके अलावा, फोन के फ्रंट में 32MP कैमरा मिलने की उम्मीद है। कनेक्टिविटी के लिहाज से Galaxy F54 5G में डुअल सिम, 4G VoLTE, ब्लूटूथ 5.3, जीपीएस और USB-C पोर्ट मिलेगा। वहीं, इस मोबाइल फोन में 6000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।

Leave a Comment