fbpx

अपराधियों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, नकली नोटों के तस्करों समेत 15 पर गैंगस्टर की कार्रवाई

अपराधियों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, नकली नोटों के तस्करों समेत 15 पर गैंगस्टर की कार्रवाई

बदायूं जिले की पुलिस ने नकली नोटों के तस्करों और हुक्का बार के आरोपियों समेत 15 पर गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की है। इनमें दो अपराधियों पर थाना सिविल लाइंस, दो पर शहर कोतवाली, तीन पर सहसवान, कादरचौक और उसहैत पुलिस ने चार-चार अपराधियों पर कार्रवाई की है।गैंगस्टर

सिविल लाइंस इंस्पेक्टर गौरव विश्नोई के मुताबिक कुंवरगांव थाना क्षेत्र के गांव

अर्सिस बर्खिन निवासी महेंद्र पुत्र अतिराज और छविराम पुत्र ओमपाल नकली नोटों की तस्करी करते पकड़े गए थे। इनमें महेंद्र गैंग का सरगना है। उन्होंने नकली नोटों की तस्करी करते हुए धन अर्जित किया है। इससे दोनों के खिलाफ गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की गई है।

बदायूँ पुलिस उत्तर प्रदेश की सूची

शहर कोतवाली इंस्पेक्टर राजीव कुमार तोमर के मुताबिक,

हुक्काबार के संचालक अरबाज उर्फ बॉबी और उसका पिता असगर उर्फ भूरे नशीले पदार्थों के तस्कर हैं। वह हुक्का बार में नशीले पदार्थ लाकर सप्लाई करते थे। गैंग का लीडर अरबाज है। उसके गैंग के सदस्य पहले पकड़े गए थे। बाद में अरबाज और उसका पिता असगर पकड़ा गया था। यह समाज के लिए खतरे से खाली नहीं है। इससे दोनों पिता पुत्र पर गैंगस्टर के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

इन थानों की पुलिस ने भी की कार्रवाई 

उसहैत इंस्पेक्टर वीरपाल सिंह सिरोही ने ग्राम भंद्रा निवासी हिस्ट्रीशीटर फरियाद, मसूदपुरा निवासी आरिफ उर्फ कालिया, तारिख और कस्बा निवासी मुस्लिम के खिलाफ गैंगस्टर के तहत एफआईआर दर्ज कराई है।
वहीं कादरचौक एसओ वेदपाल सिंह ने कादरबाड़ी निवासी फजल हुसैन, गुड्डू उर्फ आमिर, अनिक अहमद और अजारुद्दीन के खिलाफ गैंगस्टर का मामला दर्ज कराया है। यह सभी आरोपी पशु तस्करी, गोवध आदि में नामजद हैं।

गैंगस्टरगैंगस्टर

 

सचिवालय

 

 

Leave a Comment